Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

लीक हुआ रेस-3 का एक्शन सीन, लोगों को इस बार मिलने वाली है जोरदार ईदी

Published

on

सलमान खान

Loading

मुंबई। इन दिनों इंटरनेट पर फिल्म या फिल्मों का ट्रेलर लीक होना आम बात हो गयी है। लगभग हर फिल्म अब रिलीज होने से पहले इंटरनेट पर फिल्म लीक होने लगी हैं। कुछ ही दिनों पहले रजनीकांत की फिल्म 2.0 का टीजर इंटरनेट पर लीक हो गया था। सलमान खान भी इस अछूते नहीं हैं। सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘रेस-3’ की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन इसी बीच फिल्म से जुड़ा एक एक्शन सीक्वेंस इंटरनेट पर लीक हो गया है। इस सीन में सलमान खान बाइक पर जबरदस्त स्‍टंट करते नजर आ रहे हैं।

सलमान खान

(साभार इंटरनेट)

‘रेस-3’ के इस सीन को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार ईद के मौके पर लोगों को जोरदार ईदी मिलने वाली है। आपको बता दे कि फिल्‍म में सलमान के अलावा अनिल कपूर, जैकलीन फर्नाडीज़, डेजी शाह और बॉबी देओल जैसे कई दिग्गज फिल्म स्टार्स नजर आने वाले हैं।

वैसे सलमान के लिए एक्‍शन सीन करना कोई नयी बात नहीं है, लेकिन इस सीन को देखने के बाद से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार उनका एक्शन एक लेवल ऊपर रहने वाला है।

‘टाइगर जिंदा है’ के बाद सलमान एक बार फिर एक्‍शन अवतार में नजर आयेंगे। इस वीडियो के साथ-साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की गई हैं जिसमें सलमान एक हाथ से बाइक और दूसरे हाथ में रिवॉल्‍वर थामे नजर आ रहे हैं।

यूपी पुलिस ने अपराधियों को डराने के लिए इस्तेमाल की इमरान हाशमी की फोटो, भड़के इमरान ने दिया ये जवाब

मनोरंजन

हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, बिना इजाजत ‘भ‍िडू’ बोला तो देना होगा 2 करोड़ जुर्माना

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्‍टर जैकी श्रॉफ को आपने अक्सर ‘भ‍िडू’ शब्द का प्रयोग करते सुना होगा। कई बार उनसे मुलाकात के दौरान उनके फैंस भी इस शब्द का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन अब अगर आपने आगे से ऐसा किया तो आपको 2 करोड़ रु का जुर्माना देना पड़ सकता है। एक्‍टर ने ‘व्यक्तित्व और प्रचार अधिकारों की सुरक्षा’ के तहत ‘भ‍िडू’ शब्‍द के इस्‍तेमाल पर दिल्‍ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और कई संस्‍थानों के ख‍िलाफ केस किया है।

यह मामला उन संगठनों के खिलाफ दायर किया गया है जो जैकी श्रॉफ का इस्तेमाल उनकी अनुमति के बिना व्यावसायिक लाभ के लिए कर रहे हैं। उम्मीद है कि कोर्ट इस मामले में जल्द ही अपना फैसला सुनाएगा ताकि अभिनेता के प्रचार अधिकारों की रक्षा की जा सके। मामले को कल 14 मई को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया गया है।

यह पहली बार नहीं है कि किसी बॉलीवुड अभिनेता ने गोपनीयता और प्रचार अधिकार के लिए अदालत से मदद मांगी है। इससे पहले दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने लोगों को अभिनेता की नकल करने और उनकी सहमति के बिना उनकी आवाज का इस्तेमाल करने से रोकने के लिए मुंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था।

दूसरी ओर पिछले साल अनिल कपूर ने भी अपने व्यक्तित्व अधिकारों की रक्षा के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। इसके अलावा, इस साल जनवरी में अनिल कपूर ने केस जीत लिया। इसमें उन्होंने ‘झकास’ शब्द वाला तकिया कलाम, अपने नाम, आवाज, बोलने के तरीके, छवि, समानता और हावभाव की सुरक्षा की मांग की थी। उनका कहना था कि इसका प्रयोग न किया जाए।

Continue Reading

Trending