Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

यूपी पुलिस ने अपराधियों को डराने के लिए इस्तेमाल की इमरान हाशमी की फोटो, भड़के इमरान ने दिया ये जवाब

Published

on

Loading

लखनऊ। यूपी पुलिस अलग अंदाज में ट्वीट करने के लिए जानी जाती है। इस बार यूपी पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से ऐसा ट्वीट कर दिया जिससे इमरान हाशमी बुरा मान गए। दरअसल यूपी पुलिस ने अपराधियों पर निशाना साधते हुए एक मजेदार ट्वीट किया जिसपर शायद इमरान हाशमी को थोड़ा बुरा लग गया, हालांकि उन्होंने इसका जवाब थोड़े मजेदार अंदाज में दिया।

इमरान हाशमी

दरअसल, पूरा वाकया ये है कि यूपी पुलिस ने एक सोशल मैसेज देते हुए 1 अप्रैल को एक ट्वीट करते हुए लिखा कि आखिर क्या वजह है कि फिल्म के एंड में विलेन मारा जाता है। इस ट्वीट को पोस्ट करते हुए यूपी पुलिस ने एक पोस्टर शेयर किया था जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े विलेन्स की तस्वीरें लगी हुई थीं।

इस पोस्टर में इमरान हाशमी, अजय देवगन, शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा और सदाशिव अमरापुरकर की तस्वीरें थीं। कुछ तो कारण होगा कि विलेन अंत में मारा जाता है।

इस पोस्टर पर कमेंट करते हुए इमरान ने ट्वीट किया, ‘कुछ ऐसी फिल्म हैं जिसके आखिर में मैं नहीं मरा था, लेकिन 7 साल के बाद यूपी पुलिस ने मुझे मारने का फैसला किया।’ जिसके बाद यूपी पुलिस ने इमरान के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘इमरान हाशमी…गुड मॉर्निंग…ये ट्वीट सिर्फ एक संकेत है और इसका मतलब आप जैसे बेहतरीन कलाकार के खिलाफ नहीं है। हम तो इन तस्वीरों में उन रियल विलेन्स और गुंडों को निशाना बना रहे हैं जो खुद को कानून से ऊपर समझते हैं।’

कलयुगी बाप की शर्मनाक हरकत, 4 साल की बेटी से सेक्स के लिए दिया विज्ञापन

प्रादेशिक

तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के छह की मौत

Published

on

Loading

हैदराबाद। हैदराबाद-विजयवाड़ा नेशनल हाईवे पर गुरुवार तड़के एक कार खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई और दो घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि यह हादसा तेलंगाना के सूर्यापेट जिले के कोडाद शहर में दुर्गापुरम स्टेज के पास हुआ। एक बच्चे समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य घायलों को कोडाद के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, एसयूवी सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। मृतकों की पहचान माणिक्यम्मा, चंदर राव, कृष्णम राजू, स्वर्णा, श्रीकांत और लास्या के रूप में हुई है। खम्मम जिले का रहने वाला यह परिवार विजयवाड़ा जा रहा था। पुलिस को संदेह है कि टक्कर का कारण तेज रफ्तार थी। कार चला रहे व्यक्ति को ट्रक खराब होने का पता ही नहीं चला।

Continue Reading

Trending