Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दिव्यांका के साथ एलियन ने किया जमकर डांस, फिर जाने दिया लंदन

Published

on

Loading

मुंबई। छोटे पर्दे की बहू इशिता यानी दिव्यांका त्रिपाठी को कौन नही जानता। उनका शो ‘ये है मोहब्बतें’ घर-घर में फेमस है। टीआरपी के मामले में भी यह शो अक्सर टॉप 5 में बना रहता है। शो की पॉपुलैरिटी की वजह से दिव्यांका भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। दिव्यांका एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

लेकिन इस बार शो की वजह से नही बल्कि एक डांस की वजह से। दिव्यांका का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ये वीडियो बेहद फनी है जिसकी वजह से यह वायरल हो रहा है। आजकल Musical.ly को काफी पसंद किया जा रहा है और इस पर तरह-तरह के वीडियो बना कर वायरल कर दिए जाते हैं। ये सिर्फ आम इंसान ही नहीं बल्कि, टीवी सेलेब्स भी करते हैं जो उनके लिए बेहद ही मज़ेदार होता है।

वैसे ही एक और एप है जो आजकल काफी पॉपुलर हो रहा है। इस एप में आप जिस तरह डांस करते हैं दूसरी ओर एलियन भी उसी तरह डांस करता है। दिव्यांका के इस डांस को आप देख सकते हैं जिसमें वो Dame Tu Cosita पर डांस कर रही हैं। इस डांसिंग वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। दिव्यांका के फैंस को यह वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि महज कुछ घंटो में इस वीडियो को लाखों बार ऑनलाइन देखा जा चुका है।

अपलोड किए गए वीडियो के साथ दिव्यांका ने कैप्शन दिया है, Was #LondonReady but this alien won’t leave until I dance with him यानी वो कह रही है लंदन जाने के लिए वो तैयार हैं लेकिन ये एलियन उन्हें तब तक नहीं छोड़ेगा जब वो उसके डांस नहीं कर लेती। आपको बता दें कि दिव्यांका लंदन अपने शो के शूट के लिए जा रही हैं जहां की कुछ फोटो उन्होंने साझा भी की हैं।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending