Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

क्या पीडीपी-भाजपा गठबंधन तोड़ना है मुफ्ती का इरादा? : उमर

Published

on

पीडीपी-भाजपा गठबंधन तोड़ना, मुफ्ती का इरादा, पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला

Loading

श्रीनगर| जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने राज्य में शांतिपूर्ण मतदान होने का श्रेय मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद द्वारा पाकिस्तान व अलगाववादी हुर्रियत नेताओं को दिए जाने पर आश्चर्य प्रकट करते हुए कहा कि आखिर उनका इरादा क्या है? उमर ने सोमवार को ट्विटर पर सवाल किया कि क्या अटपटा बयान देकर मुफ्ती मोहम्मद सईद और उनकी बेटी महबूबा मुफ्ती भाजपा पर गठबंधन तोड़ने का दबाव बना रहे हैं?

नेशनल कान्फ्रेंस के नेता ने ट्वीट किया, “क्या मुफ्ती ने यह तय कर लिया है कि मोदी-मुफ्ती संधि एक गलती है? क्या पिता-पुत्री की जोड़ी भाजपा पर गठबंधन तोड़ने का दबाव बना रही है?” मुफ्ती ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद अपने पहले बयान में पाकिस्तान, अलगाववादी हुर्रियत नेताओं और आतंकवादियों को शांतिपूर्ण मतदान का श्रेय देकर विवाद पैदा कर दिया, जिसकी गूंज सोमवार को राज्यसभा में भी सुनाई दी। मुफ्ती पीडीपी-भाजपा गठबंधन सरकार का नेतृत्व कर रहे हैं। वह अगले छह साल तक मुख्यमंत्री रहेंगे।

उत्तर प्रदेश

सीएम योगी काट डालने की धमकी देने वाला शख्स प्रयागराज से गिरफ्तार, रोते हुए बोला-गलती हो गई

Published

on

Loading

प्रयागराज। एक यू ट्यूबर से बात करते हुए सीएम योगी को काट डालने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी शख्स का नाम शमीम है। उसका एक वीडियो बीते दिनों वायरल हुआ था जिसमें वो कह कह रहा था, ‘कौन है योगी आदित्यनाथ? अगर हिम्मत है तो हमारे लालगोपालगंज इलाके में आए। हमारे ऊपर बुलडोजर चलाकर दिखा दें। बकरा बनाकर काटेंगे। चैलेंज, खुल्ला चैलेंज।’

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी शमीम ने बताया कि नशे की हालत में यूट्यूबर ने उसे उकसाकर सीएम के लिए अपशब्द बुलवा लिए थे। नशा उतरने पर उसे अपनी गलती का आभास हुआ तो उसने यूट्यूबर से संपर्क कर माफी का वीडियो भी बनवाया और उसे अपलोड करने की बात कही। लेकिन उसने माफी वाला वीडियो जारी नहीं किया। इसके बाद उसने खुद माफ़ी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने का प्रयास किया था।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात में प्रयागराज पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास चेकिंग के दौरान एक युवक को पकड़ा। जिसके पास से तमंचा कारतूस और देशी बम और चोरी का मोबाइल बरामद हुआ। पुलिस युवक को थाने लाकर पूछताछ की तो पता चला कि ये वही युवक है, जिसने कुछ दिनों पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ को काट डालने की धमकी दी थी। इस मामले में भी पुलिस ने आरोपी शमीम के खिलाफ केस भी दर्ज कर किया था। इसके बाद उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम दिल्ली तक गयी थी लेकिन पुलिस से बचने के लिए ही वो दिल्ली से भागकर प्रयागराज पहुंच गया था और यहां पर छिपकर रह रहा था।

Continue Reading

Trending