Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

हिंदुत्व की राह पर तेजप्रताप, अयोध्या में राम मंदिर बनवाने का किया ऐलान

Published

on

Loading

पटना। अयोध्या में राम मंदिर बनाने के खिलाफ नजर आने वाले राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे और पूर्व मंत्री तेजप्रताप ने बेहद चौंकाने वाला बयान दिया है। तेजप्रताप ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालन्दा की एक सभा में कहा कि वह अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करेंगे।

तेजप्रताप यादव ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि अगर अगली बार बिहार में राजद की सरकार बनती है, तो देश में सभी धर्मों के साथ मिलकर बिहार से एक-एक ईंट यूपी ले जाएंगे और राम मंदिर बनाएंगे।

तेजप्रताप ने कहा कि भाजपा देश में तो राम मंदिर बनाने के नाम पर लोगों के वोट लेने का काम करती है, लेकिन राम मंदिर बनाने में पीछे भाग जाती है। तेजप्रताप ने आगे कहा, अगर अगली बार बिहार में राजद की सरकार बनीं तो देश के सभी धर्मों के साथ मिलकर बिहार से एक-एक ईंट यूपी ले जाएंगे और वहां राम मंदिर बनाएंगे, तभी बिहार व देश से भाजपा व आरएसएस का खात्मा होगा।

बता दें कि बिहार की राजनीति में लालू प्रसाद यादव की छवि मुस्लिमों के प्रति नरमी की रही है। उनकी पार्टी राजद के पास मुस्लिमों और यादवों का बड़ा वोट बैंक है। राम मंदिर के नाम पर रथ यात्रा पर निकले बीजेपी के लालकृष्ण आडवाणी को उन्होंने गिरफ्तार करवा दिया था, जिसके बाद से मुस्लिमों का उनके प्रति खास जुड़ाव देखा जाता रहा है।

नेशनल

15 दिन की पैरोल मिलने के बाद जेल से बाहर आए पूर्व बाहुबली विधायक अनंत सिंह, समर्थकों ने किया स्वागत

Published

on

Loading

पटना। पूर्व बाहुबली विधायक अनंत सिंह रविवार को पटना की बेऊर जेल से बाहर निकल गये हैं। गृह विभाग से हरी झंडी मिलने के बाद अनंत सिंह को जेल से 15 दिनों की पैरोल मिली है। वह सुबह लगभग 4:00 बजे जेल से बाहर निकले।आनंद सिंह के जेल से बाहर निकलने की सूचना के साथ ही उनके समर्थकों में काफी उत्साह का माहौल है। अनंत सिंह लगभग 5 वर्षों से जेल में बंद है। अनंत सिंह पर एके 47 रखने का आरोप है, जिसके तहत कोर्ट ने उन्हें 10 वर्ष की सजा सुनाई थी। तब से मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह पटना के बेउर जेल में सजायाफ्ता बंदी के रूप में सजा काट रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक़ आपसी पारिवारिक बंटवारे को लेकर अनंत सिंह ने न्यायालय में कोर्ट से पैरोल पर इसके लिए आदेश मांगा था। पेरोल पर आदेश मिलने के बाद आनंद सिंह को लेकर गृह विभाग ने यह आदेश जारी किया था। रविवार की अहले सुबह जब अनंत सिंह को 15 दिनों के पैरोल पर बेउर जेल से बाहर निकाला जा रहा था, उस समय जेल के बाहरी एवं भीतरी सुरक्षा को चुस्त दुरुस्त कर दिया गया था।

अनंत सिंह की पत्नी नीलम सिंह वर्तमान में राजद के विधायक हैं। बिहार में वर्तमान में लोकसभा का चुनाव चल रहा है। चौथे चरण 13 में को बिहार के मुंगेर में लोकसभा के चुनाव का मतदान होना है। इसे लेकर भी अनंत सिंह के जेल से बाहर आने को लेकर राजनीतिक गलियारे में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

Continue Reading

Trending