Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

सालों बाद अमिताभ का जागा कांग्रेस प्रेम, Twitter पर किया फॉलो

Published

on

Loading

मुम्बई। देश के जाने-माने और बॉलीवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन का कांग्रेस के प्रति झुकाव एक बार फिर सामने आया है। दरअसल बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ट्विटर पर कांग्रेस को फॉलो करने लगे हैं। इसको लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं। कुछ लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि अमिताभ बच्चन को क्या हो गया है कि वह कांग्रेस को फॉलो करने लगे हैं।

amitabh bacchan congress के लिए इमेज परिणाम

अमिताभ ने पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के आधिकारिक ट्विटर आकउंट को फॉलो किया, फिर पी चिदंबरम, कपिल सिब्बल, अहमद पटेल, अशोक गहलोत, अजय माकन, ज्योतिरादित्य सिंधिया, सचिन पायलट और सीपी जोशी को इस महीने से फॉलो करना शुरू किया।

amitabh bacchan congress के लिए इमेज परिणाम

किसी जमाने में वह नेहरू-गांधी परिवार की जान हुआ करते थे, इतना ही नहीं राजीव गांधी से उनकी दोस्ती की चर्चा पूरी दुनिया में हुआ करती थी लेकिन बाद में यही रिश्ता खटास में बदल गया था। सालों तक बोलचाल बंद थी अब अगर अमिताभ बच्चन का कांग्रेस के प्रति प्रेम जागा है तो हर कोई इसका अलग-अलग मतलब लगा रहा है।

बॉलीवुड से मिली जानकारी के अनुसार अमिताभ बच्चन ने एक पहल की है, अब देखना होगा कि कांग्रेस इसका क्या जवाब देती है। अमिताभ इस समय गुजरात के ब्रैंड ऐंबैसडर हैं। गौरतलब हो कि बीती एक फरवरी को अमिताभ ने यह कहकर ट्विटर छोडऩे की धमकी दी थी ट्विटर उसके फालोवर्स की संख्या घटा रहा है। उस समय ट्विटर में बिग बी के फालोवर्स की संख्या 3.3 करोड़ से घटकर 3.29 करोड़ हो गई थी। वर्तमान में उनके ट्विटर फोलोवर्स की संख्या 3.31 करोड़ है। अमिताभ आने वाले समय में ‘102 नॉट आउट’, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्मों में दिखने वाले हैं।

नेशनल

सीएम योगी का सपा पर निशाना, कहा- इनके शासनकाल में आतंकवादियों के मुकदमे वापस लिए जाते थे

Published

on

Loading

उन्नाव। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को उन्नाव में एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस का इतिहास प्रभु श्रीराम का विरोध करने वाला रहा है। कांग्रेस कहती थी कि प्रभु राम का अस्तित्व ही नहीं है। वहीं, दूसरी तरफ सपा कहती थी कि अयोध्या में एक भी परिंदा पर नहीं मार सकता है, यह इनका दोहरा चरित्र है। सपा के शासनकाल में आतंकवादियों के मुकदमे वापस लिए जाते थे।

सीम योगी ने कहा कि इन लोगों ने अयोध्या, रामपुर में सीआरपीएफ कैंप, काशी में संकटमोचन मंदिर, लखनऊ, अयोध्या और वाराणसी की कचहरी पर हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमे वापस लेने का प्रयास किया था। जिस पर कोर्ट ने तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा था कि आप इनके मुकदमे वापस लेने की बात कह रहे हैं और कल इन्हें पद्म पुरस्कार से नवाजेंगे।”

उन्होंने कहा कि अयोध्या में जहां एक ओर रामलला विराजमान हो गए हैं। वहीं, दूसरी ओर बड़े-बड़े माफिया की ‘राम नाम सत्य’ हो रही है। इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि इनके मेनिफेस्टो में अल्पसंख्यकों को खाने-पीने की पूरी स्वतंत्रता देने की बात कही गई है। यह जनता को नहीं बता रहे हैं कि ऐसा कौन सा खान-पान है जो बहुसंख्यक समाज नापसंद करता है। बहुसंख्यक समाज गोमाता की पूजा करता है और वह गोकशी को बर्दाश्त नहीं कर सकता है।

Continue Reading

Trending