Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

जनता दरबार में अफसर पर आगबबूला हुईं मेनका, सरेआम दी गाली

Published

on

Loading

लखनऊ। अपने सख्त मिजाज के लिए चर्चित केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने एक अफसर पर गुस्सा उतारते हुए उसके खिलाफ सरेआम अपशब्दों का इस्तेमाल किया। वह एक पब्लिक मीटिंग में अधिकारी की क्लास लगाते हुए दिख रही हैं, साथ ही अपशब्द भी बोल रही हैं।

केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी उत्तर प्रदेश के बरेली स्थित बहेड़ी विधानसभा पहुंची थीं। यहां उन्होंने जनता की समस्याओं को सुनने के लिए जनता दरबार लगाया। जहां एक अधिकारी के खिलाफ कई सारी शिकायतें सुनने के बाद केंद्रीय मंत्री भडक़ गईं। उन्होंने अफसर को जनता के सामने ही खूब खरी-खोटी सुनाई। अधिकारी को डपटते हुए मेनका गांधी अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर बैठीं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि तुम मोटे हो गए हो और लोग तुम्हारी कोई इज्जत भी नहीं करते। उन्होंने कहा कि शर्म करो क्या इज्जत रह गई है तुम्हारी। इसके अलावा मेनका ने इंस्पेक्टर के ऊपर आय से अधिक संपत्ति होने का भी आरोप लगाया और कहा कि वह इस मामले की जांच करवाएंगी।

इसके बाद मेनका ने उन्हें अपशब्द बोलते हुए कहा कि उसके ऊपर से लोगों का खाते हो, क्या इज्जत है तुम्हारी। सब लोग तुम्हें यहां गंदा-गंदा बोल रहे हैं। अच्छा लगता है तुम्हें? इसके बाद मेनका के अपशब्द बोलने पर अधिकारी ने असहमति जताते हुए कहा, ‘मैम आप ऐसा न बोलें।’ और अपनी सफाई देने लगे।

उत्तर प्रदेश

सीएम योगी काट डालने की धमकी देने वाला शख्स प्रयागराज से गिरफ्तार, रोते हुए बोला-गलती हो गई

Published

on

Loading

प्रयागराज। एक यू ट्यूबर से बात करते हुए सीएम योगी को काट डालने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी शख्स का नाम शमीम है। उसका एक वीडियो बीते दिनों वायरल हुआ था जिसमें वो कह कह रहा था, ‘कौन है योगी आदित्यनाथ? अगर हिम्मत है तो हमारे लालगोपालगंज इलाके में आए। हमारे ऊपर बुलडोजर चलाकर दिखा दें। बकरा बनाकर काटेंगे। चैलेंज, खुल्ला चैलेंज।’

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी शमीम ने बताया कि नशे की हालत में यूट्यूबर ने उसे उकसाकर सीएम के लिए अपशब्द बुलवा लिए थे। नशा उतरने पर उसे अपनी गलती का आभास हुआ तो उसने यूट्यूबर से संपर्क कर माफी का वीडियो भी बनवाया और उसे अपलोड करने की बात कही। लेकिन उसने माफी वाला वीडियो जारी नहीं किया। इसके बाद उसने खुद माफ़ी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने का प्रयास किया था।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात में प्रयागराज पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास चेकिंग के दौरान एक युवक को पकड़ा। जिसके पास से तमंचा कारतूस और देशी बम और चोरी का मोबाइल बरामद हुआ। पुलिस युवक को थाने लाकर पूछताछ की तो पता चला कि ये वही युवक है, जिसने कुछ दिनों पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ को काट डालने की धमकी दी थी। इस मामले में भी पुलिस ने आरोपी शमीम के खिलाफ केस भी दर्ज कर किया था। इसके बाद उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम दिल्ली तक गयी थी लेकिन पुलिस से बचने के लिए ही वो दिल्ली से भागकर प्रयागराज पहुंच गया था और यहां पर छिपकर रह रहा था।

Continue Reading

Trending