Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इस एक्ट्रेस की वजह से मिस्टर परफेक्शनिस्ट के घर में मची कलह !

Published

on

Loading

बॉलीवुड में अगर आपका कोई गॉडफादर है तो आपकी राह असान हो जाती है। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आजकल बेहद सुर्खियों में है। दरअसल वह अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं लेकिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर वह अक्सर विवादों में पड़ जाते हैं।

फातिमा सना शेख hot के लिए इमेज परिणाम

अभिनेत्री फातिमा सना शेख पर आमिर खान कुछ ज्यादा ही मेहरबान नजर आ रहे हैं।

फातिमा सना शेख hot के लिए इमेज परिणाम

हाल के दिनों में दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया था। आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत करने वाली फातिमा सना शेख इन दिनों काफी परेशान है।

फातिमा सना शेख hot के लिए इमेज परिणाम

दरअसल उन्हें अब फिल्मों का ऑफर नहीं मिल रहा है। दूसरी ओर फातिमा के चक्कर में आमिर और उनकी पत्नी किरण राव के बीच भी काफी तनाव देखने को मिला था।

फातिमा सना शेख hot के लिए इमेज परिणाम

खबरें तो यह भी आई की आमिर खान और उनकी पत्नी के बीच मदभेद की वजह फातिमा सना शेख थी। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई यह कहना अभी जल्दीबाजी होगी।

फातिमा सना शेख hot के लिए इमेज परिणाम

फिल्म दंगल से अपनी अभिनय की पारी की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री फातिमा सना शेख आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आएंगी।

फातिमा सना शेख aamir khan के लिए इमेज परिणाम

‘दंगल’ के बाद आमिर के साथ उनकी करीबी साफ देखी जा सकती है। इस वजह से उनकी छवि को लेकर भी तमाम बाते कही गई है।

फातिमा सना शेख aamir khan के लिए इमेज परिणाम

यहां तक कि ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ अगर फातिमा को रोल मिला है तो वह केवल आमिर खान की वजह से। आमिर ने ही आदित्य चोपड़ा से उनके नाम की सिफारिश की थी।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending