Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

दिल्ली में व्यक्ति ने पत्नी, नवजात बच्चे की हत्या की

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 16 जनवरी (आईएएनएस)| राष्ट्रीय राजधानी में एक शख्स ने मामूली झगड़े के बाद अपनी पत्नी और नवजात बच्चे की ईंट और चाकू से हत्या कर दी।

पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी के झुग्गी इलाके में एक पड़ोसी ने 31 वर्षीया सुनीता और उसके डेढ़ साल के बच्चे करण को खून से लथपथ पाया।

पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार रात की है, जब परिवार के सभी सदस्य सुनीता और उसके पति प्रकाश (36) के बीच हुई लड़ाई के बाद सो रहे थे।

पुलिस अधिकारी ने कहा, आरोपी प्रकाश पेंटर के रूप में काम करता है और शराब पीने का आदी है।

उन्होंने कहा, सोमवार को जब सभी सो गए, तो कथित तौर पर नशे में प्रकाश ने ईंट और चाकू से सुनीता पर कई बार हमला किया।

अधिकारी ने कहा, जब सुनीता के साथ सो रहे करण ने रोना शुरू किया, तो प्रकाश ने उस पर भी चाकू से वार किया और फरार हो गया।

उन्होंने कहा, इस पूरे मामले का गवाह प्रकाश व सुनीता का छह वर्षीय बेटा है, जिसने मंगलवार सुबह पड़ोसी को यह जानकारी दी।

प्रकाश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश जारी है।

पड़ोसी राजकुमार ने कहा, प्रकाश और सुनीता की शादी 12 वर्ष पहले हुई थी। जब भी वह उसे शराब पीने से रोकती तो वह अक्सर छोटी-छोटी बातों पर सुनीता के साथ झगड़ा किया करता था।

Continue Reading

नेशनल

सीबीआई केस में मनीष सिसोदिया को राहत नहीं, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 15 मई तक के लिए बढ़ाई

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने एक्साइज पॉलिसी मामले से जुड़े सीबीआई केस में आप नेता मनीष सिसौदिया की न्यायिक हिरासत 15 मई तक बढ़ा दी है। कोर्ट ने मामले में आरोप तय करने पर आगे की बहस के लिए 15 मई की तारीख भी तय की है।

वहीं सिसोदिया इसके अलावा दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी के केस में न्यायिक हिरासत में पहले ही 8 मई तक है।
दरअसल, ईडी और सीबीआई दोनो ही जांच एजेंसी दिल्ली शराब नीति मामले में सिसोदिया की भूमिका की जांच कर रहे हैं। सिसोदिया को पिछले साल फरवरी में गिरफ्तार किया गया था।

ईडी और सीबीआई ने दावा किया है कि दिल्ली शराब नीति को लागू करने और तैयार करने में गड़बड़ी हुई है। इसमें आप के नेता और दिल्ली की केजरीवाल सरकार में कई मंत्री शामिल रहे हैं। ईडी ने तो हाल ही में इसका मुख्य साजिशकर्ता आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल को करार दिया है।

 

Continue Reading

Trending