Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

नाराज अच्युतानंदन पार्टी बैठक में शामिल नहीं होंगे

Published

on

माकपा,नेता,वी-एस-अच्युतानंदन,विरोधी,महासचिव,चंद्रशेखरन,सीताराम

Loading

तिरुवनंतपुरम | मार्क्‍सवादी कम्युनिष्ट पार्टी (माकपा) के असंतुष्ट दिग्गज नेता वी.एस. अच्युतानंदन ने सोमवार को पार्टी की बैठक में शामिल होने में असमर्थता जताई। वह उस आरोप से नाराज हैं, जिसमें उन्हें पार्टी विरोधी व्यक्ति कहा गया है। मीडिया को जारी एक वक्तव्य में अच्युतानंदन ने कहा कि चूंकि पार्टी के साथ उनके मतभेद अभी भी बरकरार हैं, लिहाजा वह सोमवार को अलप्पुझा में पार्टी के सम्मेलन के समापन समारोह में शामिल नहीं हो सकते।

उन्होंने कहा, “पार्टी की राज्य इकाई ने एक प्रस्ताव पारित किया है, जिसमें मुझे पार्टी विरोधी व्यक्ति कहा गया है। इसीलिए मैंने पार्टी सम्मेलन के समापन समारोह में न जाने का फैसला किया है।” उन्होंने कहा, “इस बारे में पहले ही मैं पार्टी महासचिव प्रकाश करात को बता चुका हूं।” उन्होंने रपट से उनके खिलाफ कुछ हिस्सों को हटाने के लिए पार्टी नेतृत्व को धन्यवाद दिया। साथ ही कहा कि पोलित ब्यूरो बाकी रपट का संज्ञान लेगा। अच्युतानंदन ने टी.पी. चंद्रशेखरन की हत्या के संबंध में पार्टी नेतृत्व पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पूर्व माकपा नेता की मई 2012 में हत्या कर दी गई थी।

उन्होंने कहा, “हत्या के मामले में पार्टी के तीन कार्यकर्ताओं को आरोपी बनाया गया था और तीनों को पार्टी से बाहर निकालने की कई दलीलों के बावजूद सिर्फ एक को बाहर निकाला गया था।” उन्होंने बयान में कहा है, “जबकि बचे दो आरोपियों को न केवल पार्टी में रखा गया था, बल्कि उन्हें पद भी दिए गए थे। इससे पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचा था।” अच्युतानंदन शनिवार को पार्टी की बैठक बीच में छोड़कर चले गए थे। माकपा ने रविवार रात उनसे पार्टी के सम्मेलन के आखिरी दिन सोमवार को बैठकों में शामिल होने के लिए कहा था। पार्टी के पोलित ब्यूरो सदस्य सीताराम येचुरी पिछले दो दिनों से अच्युतानंदन के संपर्क में बने हुए हैं। येचुरी को अच्युतानंदन का करीबी बताया जाता है।

प्रादेशिक

कुछ दिन पहले पार्टनर की हुई थी सड़क हादसे में मौत, गम में इस एक्टर ने कर लिया सुसाइड

Published

on

Loading

मुंबई। मशहूर तेलुगू एक्टर और ‘त्रिनयानी’ के चंद्रकांत यानी चंदू ने सुसाइड कर लिया है। एक्टर अलकापुर में अपने घर में मृत पाए गए है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही चंदू की रूमर्ड पार्टनर और साथी कलाकार पवित्रा जयराम की कार एक्सींडेट में मौत हो गई थी। उनकी मौत के कुछ दिन बाद ही चंदू ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। अचानक चंदू के निधन से हर कोई हैरान है। दोस्त के जाने का गम एक्टर सह नहीं पाए और उन्होंने खुद को भी मौत के हवाले कर दिया।

अभिनेता चंदू उर्फ चंद्रकांत जो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फेमस थे। वह टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शामिल थे। इतना ही नहीं उनकी साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। एक कार दुर्घटना में अपनी रूमर्ड पार्टनर और सह-कलाकार पवित्रा जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली। जब चंदू ने बार-बार फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, जहाँ वो मृत पड़े मिले।

इतना ही नहीं पुलिस को एक्टर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि चंद्रकांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही पवित्रा जयराम की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्रा को श्रद्धांजलि दी थी।

Continue Reading

Trending