Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

‘पद्मावती’ की रिलीज को लेकर सस्पेंस, दीपिका को नाक काटने की धमकी

Published

on

Loading

विवादों में घिरी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की देश भर में एक दिसंबर को प्रस्तावित रिलीज को लेकर सस्पेंस है। फिलहाल जो आसार नजर आ रहे हैं, उनके अनुसार फिल्म की रिलीज टल सकती है। दरअसल फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आते ही विवाद चरम पर पहुंच गया है। फिल्म की रिलीज को लेकर कई तकनीकी दिक्कतें भी हैं। ‘पद्मावती’ फिलहाल फिल्म केंद्रीय प्रमाणन बोर्ड के पास रुकी हुई है।

फिल्म एक दिसम्बर को नहीं रिलीज हो सकती। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो अभी तक मेकर्स ने सेंसर के पास फिल्म नहीं भेजी है। नियमों के मुताबिक, रिलीज से 15 दिन पहले फिल्म को सेंसर के पास भेजना होता है।

यूपी के गृह विभाग की तरफ से केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को फिल्म की रिलीज टालने के लिए बुधवार को पत्र भेजा गया था। सूत्रों के अनुसार, इस पत्र के जवाब में यूपी के अफसरों को इनपुट मिला है कि फिल्म 12 दिसंबर के बाद रिलीज होगी।

बता दें कि जगह-जगह इस फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन तेज होता जा रहा है। कहीं फिल्म को रिलीज़ नो होने देने की बात कही जा रही तो कहीं ऐक्टर और डायरेक्टर के खिलाफ विरोध के सुर तेज हो रहे हैं।

इस बीच मेरठ में एक राजपूत नेता ने संजय लीला भंसाली के खिलाफ फरमान जारी किया। उसने कहा, जो भंसाली का सिर काट कर लाएगा उसे पांच करोड़ इनाम मिलेगा।

दीपिका पादुकोण को धमकी
फिल्म ‘पद्मावती’ में रानी पद्मनी का किरदार निभा रहीं दीपिका पादुकोण को राजस्थान करणी सेना के प्रदेश महिपाल सिंह मकराना ने धमकी दी है कि वे अपनी हद में रहें, नहीं तो उनकी नाक भी शूर्पणखा की तरह काट दी जाएगी। इसके बाद से दीपिका के मुंबई स्थित घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस के जवान 24 घंटे उनके घर के बाहर मौजूद हैं।

करियर

राजस्थान बोर्ड का 12वीं का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

Published

on

Loading

जयपुर। राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (आरबीएसई) ने कक्षा 12वीं के परिणाम घोषित कर दिए है। राजस्थान बोर्ड ने विज्ञान, वाणिज्य और कला सहित तीनों वर्ग के परिणाम घोषित किए हैं।

रोल नंबर से कैसे चेक करें रिजल्ट

राजस्थान बोर्ड से 12वीं के परिणाम चेक करने के लिए बच्चे काफी परेशान रहते हैं। ऐसे में नीचे दिए गए कुछ आसान स्टेप्स फॉलो करके आप आसानी से 12वीं के नतीजे देख सकते हैं।

1. फोन या कम्प्यूटर के सर्च इंजन में राजस्थान बोर्ड की औपचारिक वेबसाइट rajresults.nic.in या rajeduboard.rajasthan.gov.in खोलें।

2. वेबसाइट खुलने के बाद Rajasthan Board 12th Result 2024 Link पर क्लिक करें।

3. अब साइंस, आर्ट्स और कॉमर्स के ऑप्शन में से अपनी स्ट्रीम चुन लें।

4. आपके सामने नई विंडो खुलेगी, इसमें अपना रोल नंबर सहित अन्य जानकारियां भरें।

5. नीचे दिए गए सबमिट बटन पर क्लिक कर दें। बस आपका रिजल्ट स्क्रीन पर खुल जाएगा।

Continue Reading

Trending