Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सलमान खान का टाइगर एक बार फिर हुआ जिंदा, फर्स्ट लुकआउट पोस्टर जारी

Published

on

Loading

मुंबई| सलमान खान की अगली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की पहली झलक में सलमान की आंखों ने उनके प्रशंसकों का ध्यान अपनी ओर आर्किषित किया है।

Image result for टाइगर जिंदा है'

फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की पहली झलक में सलमान खान एक ऐसे व्यक्ति के रूप में दिख रहे हैं जोकि बदला लेने को आतुर है। फिल्म की झलक को दिवाली से एक दिन पहले बुधवार को सलमान ने ट्विटर पर साझा किया।

Image result for टाइगर जिंदा है'

फोटो में देखा जा सकता है कि सलमान के माथे पर एक चोट का निशान है, उनके हाथ में एक बंदूक है और वह दर्शकों की आंखों में घूर रहे हैं।

Image result for टाइगर जिंदा है'

सलमान ने ट्वीट किया, दिवाली का तोहफा..पसंद आया? अब क्रिसमस पर मिलना..’टाइगर जिंदा है’।

Image result for टाइगर जिंदा है'

यश राज फिल्म्स की यह फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है और इस फिल्म में कटरीना कैफ और सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह दोनों इससे पहले ‘युवराज’, ‘मैंने प्यार क्यूं किया’ और ‘पार्टनर’ में एक साथ नजर आए थे।

 

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending