Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

आएफवाइएस फुटबाल टूर्नामेंट में एसएसडीपीएस की जीत में चमके आर्यन, उत्कर्ष

Published

on

Loading

चंडीगढ़, 10 अक्टूबर (आईएएनएस)| आर्यन और उत्कर्ष के दो-दो गोलों की मदद से सेंट सोल्जर्स डिवाइन पब्लिक स्कूल (एसएसडीपीएस) ने मंगलवार को खेले गए रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोर्ट्स फुटबाल टूर्नामेंट मुकाबले में चंडीगढ़ बेप्टिस्ट स्कूल को 4-1 से हरा दिया। एक अन्य मैच में डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल ने सेंट सोल्जर इंटरनेशनल स्कूल को 1-0 से हराया।

एसएसडीपीएस की आत्मविश्वास से लवरेज नजर आ रही थी और इसी का नतीजा था कि उसने तीसरे ही मिनट में अपना खाता खोल दिया। यह गोल उत्कर्ष ने किया। पहला गोल होने के बाद एसएसडीपीएस टीम उत्साह से भर गई और इसी का नतीजा था कि आर्यन ने 10 मिनट बाद टीम को 2-0 से आगे कर दिया।

ब्रेक पर एसएसडीपीएस 2-0 से आगे था। आर्यन और उत्कर्ष ने दूसरे हाफ में भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा। आर्यन ने 35वें मिनट में अपना दूसरा गोल किया जबकि उत्कर्ष ने अंतिम मिनटों में अपना दूसरा और टीम का चौथा गोल किया।

चंडीगढ़ बेप्टिस्ट स्कूल के लिए एकमात्र गोल वरुण ने किया।

एक अन्य मैच में आनंद द्वारा किए गए एकमात्र गोल की मदद से डीएवी पुलिस स्कूल ने सेंट सोल्जर इंटरनेशनल स्कूल को 1-0 से हराया। सेंट सोल्जर स्कूल ने अंतिम समय तक दबाव झेलते हुए अपने खिलाफ गोल नहीं होने दिया लेकिन उसका दुर्भाग्य था कि आनंद गोल करने मे सफल रहे।

एक अन्य मैच में चिताकर इंटरनेशनल स्कूल ने पीएमएलएसडी पब्लिक स्कूल के खिलाफ 3-0 से जीत दर्ज की। रोहित ने 27वें और 38वें मिनट में दो गोल किए जबकि सुजल ने 25वें मिनट में गोल दागा।

Continue Reading

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending