Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘गर्ल पॉवर’ पर वेब श्रंखला बना सकती हैं फराह

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 19 सितम्बर (आईएएनएस)| फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान का कहना है कि वह ‘गर्ल पॉवर’ पर फिल्म की जगह वेब श्रंखला का निर्माण कर सकती हैं। फराह (52) ने इससे पूर्व आईएएनएस से एक साक्षात्कार में कहा था कि वह ‘गर्ल पॉवर’ पर फिल्म बनाने की योजना बना रही हैं, जो उनकी पिछली फिल्मों की तुलना में ‘वास्तविक’ होगी।

वहीं इस बारे में पूछे जाने पर फराह ने कहा, नहीं यह वेब श्रृंखला में बदल सकती है। मुझे नहीं पता, लेकिन ‘लिप सिंग बैटल’ शूट पूरा होते ही मैंने पटकथा लिखनी शुरू कर दी है।

‘हैप्पी न्यू ईयर’ की निर्देशक वर्तमान में ‘लिप सिंग बैटल’ की मेजबानी कर रही हैं। यह अंतर्राष्ट्रीय शो ‘लिप सिंग बैटल’ का भारतीय रूपांतरण है।

इसमें न केवल बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स दिखाई दे रहे हैं, बल्कि टेलीविजन कलाकार और खेल-जगत से जुड़ी हस्तियां भी इसमें शामिल हैं।

Continue Reading

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending