Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आज के गीत एकदिवसीय क्रिकेट मैच की तरह : बप्पी

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 19 सितम्बर (आईएएनएस)| अनुभवी भारतीय संगीतकार-गायक बप्पी लाहिड़ी ने आजकल के गीतों की तुलना एकदिवसीय क्रिकेट मैच से करते हुए कहा कि इन्हें याद नहीं किया जा सकता। संगीत-उद्योग में पांच दशकों से अधिक समय से मौजूद लाहिड़ी ‘याद आ रही है’, ‘यार बिना चैन कहां रे’, ‘तम्मा तम्मा लोगे’ और ‘आई एम ए डिस्को डांसर’ जैसे कई लोकप्रिय गीत दिए हैं।

यह पूछने पर कि क्या वह आज के गीतों और इसके बोल से खुश हैं? लाहिड़ी ने आईएएनएस से कहा, क्या आप किसी गीत के शब्द याद कर सकते हैं? हम आजकल शब्दों पर नहीं जा रहे हैं।

गायक ने ‘यार बिना चैन कहां रे’, ‘सोचना क्या जो भी होगा देखा जाएगा’ जैसे गीतों का उदाहरण देते हुए कहा कि इस तरह के गीत अब नहीं लिखे जा रहे हैं।

उन्होंने कहा, फिल्म सुपर हिट हो सकती है, लेकिन गीतों का अस्तित्व मुश्किल है। आज के गीत एकदिवसीय क्रिकेट मैच की तरह हैं। स्वर्णयुग के गीत टेस्ट मैच थे। चाहे बप्पी लाहिड़ी के गीत हों, कल्याणजी-आनंदजी के, आर.डी. बर्मन या लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल के गीत.. लोग आज भी उन गीतों को गुनगुनाते हैं।

लाहिड़ी ने हॉलीवुड फिल्म ‘द किंग्समैन : द गोल्डन सर्कल’ के हिंदी संस्करण में एल्टन जॉन के लिए डबिंग की है।

Continue Reading

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending