Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

सारे काम छोड़ो, बस सेक्‍स करो…इस देश में 12 सितंबर पर सेक्‍स के लिए मिलती है सार्वजनिक छुट्टी

Published

on

सेक्‍स, सार्वजनिक छुट्टी, जनसंख्या, नेशनल हॉलीडे

Loading

सेक्‍स करने के लिए किसी देश में सार्वजनिक छुट्टी मिलती हो, क्‍या कभी ऐसा आपने सुना है। आपको सुनकर यकीन नहीं हो रहा होगा, लेकिन यह सच है। हमारे मित्र देश रूस में ऐसा होता है। यहां की सरकार हर साल 12 सितम्बर को सेक्स करने के लिए नेशनल हॉलीडे देता है। इस छुट्टी के पीछे मकसद है, वहां की कम होती जनसंख्या को स्थिर करना है।

रूस के उल्‍यानोवस्‍क क्षेत्र में गिरती आबादी और अपने नागरिकों को सेक्स के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए ये अनूठा कदम यहां की सरकार ने उठाया।

यहां तक की लोगों से ये कहा जाता है कि ऑफिस से सेक्स करने के लिए छुट्टी लीजिये और देश की खातिर देश की आबादी बढ़ाने में अपना योगदान दीजिए।

रशिया सरकार के इस फैसले के पीछे की वजह भी बड़े कमाल की है। वो ये है कि देश की आबादी को बढ़ाना। इसलिए तो सरकार लोगों को ज्यादा से ज्यादा सेक्स करके बच्चे पैदा करने के लिए प्रोत्साहित करने की हर मुमकिन कोशिश कर रही है।

रूस की कम्पनियां हर कपल को 12 सितम्बर को सेक्स करने की छुट्टी देती है। इससे ठीक 9 महीने बाद अगर किसी कपल को बच्चा पैदा हो जाता है तो उसे सरकार और कंपनी की और से कैश प्राइज भी दिए जाते हैं।

 

 

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका के साउथ कैरोलिना में बड़ा सड़क हादसा, गुजरात की तीन महिलाओं की मौत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अमेरिकी राज्य साउथ कैरोलिना में एक घातक कार दुर्घटना में गुजरात के आणंद की रहने वाली तीन महिलाओं की जान चली गई। मृतकों की पहचान रेखाबेन पटेल, संगीताबेन पटेल और मनीषाबेन पटेल के रूप में हुई है।

यह दुर्घटना अटलांटा से ग्रीन वैली साउथ कैरोलिना जाते समय हुई। कार डिवाइडर से टकराकर 20 फीट ऊपर उछली और सड़क के दूसरी तरफ पेड़ों के बीच जाकर गिरी। यह हादसा अमेरिकी समयानुसार शुक्रवार सुबह 11 बजे हुआ।

हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चला रही महिला को गंभीर चोटें लगी हैं और वह अस्पताल में भर्ती है। हादसे के तुरंत बाद अपातकालीन सेवाओं की टीम और साउथ कैरोलीना हाइवे पेट्रोल टीम, स्थानीय अग्निशमन दल और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंचीं और सभी को गाड़ी से बाहर निकाला। कार चला रही महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

तीनों महिलाएं एक-दूसरे की रिश्तेदार हैं। इनके पति आपस में भाई हैं। पूरा परिवार 1985 में अमेरिका में बस गया था। तीनों जॉर्जिया की रहने वाली थीं। वाहन की पहचान करने वाले सिस्टम ने पहले ही पटेल परिवार को चेतावनी दी थी।

Continue Reading

Trending