Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘रजिया सुल्तान’ में महिला सशक्तिकरण का संदेश

Published

on

ऐतिहासिक,रजिया सुल्तान,दिल्ली,माध्यम,धारावाहिक,सूरज थापर,पंखुड़ी,सशक्त,भूमिका,सल्तनत,राजवंश

Loading

नई दिल्ली | नए ऐतिहासिक टेलीविजन धारावाहिक ‘रजिया सुल्तान’ का उद्देश्य दिल्ली सल्तनत की सुल्तान रजिया सुल्ताना की प्रेरणादायक कहानी के माध्यम से दर्शकों को महिला सशक्तिकरण का संदेश देना है। यह आगामी धारावाहिक दो मार्च से एक नए चैनल पर प्रसारित होगा। बुधवार को इसके मुख्य कलाकार सूरज थापर और पंखुड़ी अवस्थी इसके प्रचार के लिए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में थे।

इसका उद्देश्य रजिया सुल्ताना की जिंदगी को दिखाकर आधुनिक समाज की महिलाओं को सशक्त बनाना है। ‘एमटीवी फना’ और ‘ये है आशिकी’ जैसे धारावाहिकों में अभिनय कर चुकीं पंखुड़ी इसमें मुख्य भूमिका निभाएंगी। किरदार से संबंधित अपनी समझ के बारे में पंखुडी ने बताया, रजिया एक आम लड़की जैसी है। वह मस्तमौला है, लेकिन दूसरी तरफ डरती भी है। उसके पिता सुल्तान हैं, लेकिन वह कभी उनकी सल्तनत संभालने का सपना नहीं देखती। लेकिन समय बीतने के साथ उसके पिता को अहसास होगा कि वह सल्तनत राजवंश पर शासन करने के लिए सर्वश्रेष्ठ दावेदार हो सकती है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending