Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

गर्लफ्रेन्‍ड ने प्रेमी के सामने शादी की रखी ऐसी शर्त कि दहल जाए दिल

Published

on

राजधानी, इंसानियत, शर्मसार, हत्या, सुपारी

Loading

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए अपने मासूम बच्चों की ही हत्या की सुपारी दे डाली।

तीन बच्चों में से उसने एक बच्चे की हत्या भी करवा दी। इससे पहले कि वो अपने दो और बच्चों की हत्या करवा पाता पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक़, राजधानी के अमन विहार में रहने वाले धर्मवीर की पत्नी की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। इस बीच उसका किसी अन्य महिला से अफेयर हो गया।

धर्मवीर महिला से शादी करना चाहता था, लेकिन इसके लिए उसने धर्मवीर के सामने खौफनाक शर्त रख दी। महिला ने कहा कि वो उससे तभी शादी करेगी, जब वो अपने तीनों बच्चों को रास्ते से हटा देगा क्योंकि शादी के बाद वह उसके बच्चों को नहीं पाल सकती।

महिला के प्यार में पागल धर्मवीर ने इसके बाद अपने तीनों बच्चों की हत्या की साजिश रच डाली। उसने अपने भतीजे संजय को 30 हजार रुपये देकर अपने बच्चों को एक-एक कर मारने की सुपारी दे दी। संजय ने धर्मवीर की बेटी तनीषा की हत्या
कर दी।

दोनों शव को ठिकाने लगाने की फिराक में थे, लेकिन इस बीच एक पड़ोसी को उन पर शक हो गया। उसने तुरंत इस बात की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तनीशा के शव को कब्जे में लेकर धर्मवीर और संजय को गिरफ्तार
कर लिया।

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा को लगी रईसों की बीमारी, रात में नहीं आती नींद

 

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending