Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

देशवासियों के लिए विश्व कप जीतना चाहता है मेरा बेटा : सरोज कोहली

Published

on

भारतीय, सरोज कोहली,देशवासियों,राजधानी, विश्व कप,विराट,कामयाब,प्रतिभाशाली,तमन्ना,प्रतिभा,पाकिस्तान,आस्ट्रेलिया,न्यूजीलैंड

Loading

नई दिल्ली | भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान विराट कोहली की मां सरोज कोहली का कहना है कि उनका बेटा देशवासियों के लिए विश्व कप दोबारा जीतना चाहता है क्योंकि वह यह मानता है कि आज वह जो कुछ भी देशवासियों के प्यार की वजह से है।

सोमवार को राजधानी में आयोजित एक कार्यक्रम में शरीक होने पहुंचीं सरोज ने कहा कि अपना दूसरा विश्व कप खेलने जा रहे विराट को इस बात का पूरा अहसास है कि देशवासी उस पर काफी भरोसा करते हैं और उससे काफी प्यार भी करते हैं और इसी कारण वह देशवारियों के लिए दोबारा विश्व कप जीतना चाहता है। सरोज कोहली ने कहा, उसे (विराट) को अहसास है कि देश के करोड़ों क्रिकेट प्रेमी उससे बहुत प्यार करते हैं और उस पर उतना ही भरोसा भी करते हैं। यही कारण है कि वह एक बार फिर देश के लिए विश्व कप जीतना चाहता है। इसका उस पर दबाव भी है लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि वह इस दबाव को झेलने में कामयाब होगा। यह पूछे जाने पर कि इस बार विराट से लोगों को काफी उम्मीदें हैं क्योंकि वह टीम के सबसे अच्छे बल्लेबाज के तौर पर उभरे हैं। ऐसे में क्या विराट किसी तरह का दबाव महसूस करते हैं? सरोज ने कहा, देखिए हम उससे कभी क्रिकेट की बात नहीं करते क्योंकि हमारे बच्चे (टीम के सदस्य) हमेशा दबाव में होते हैं क्योंकि उनसे काफी अधिक उम्मीदें लगाई जाती हैं। विराट भी दबाव में होगा, जिस तरह कि हम इस बात को लेकर चिंतित हैं कि हमारी टीम विश्व कप दोबारा जीत पाएगी या नहीं। हमें अपने बच्चों पर भरोसा करना चाहिए क्योंकि वे प्रतिभाशाली हैं और उनके अंदर भी विश्व कप जीतने की तमन्ना है। विश्व कप में भारतीय टीम की सम्भावनाओं के बारे में सरोज ने कहा कि अगर टीम का हर सदस्य 100 फीसदी प्रदर्शन करने में सफल रहा तो फिर वह विश्व कप जरूर जीतेगी। सरोज कोहली ने कहा, हमें उम्मीद पूरी टीम से है। लड़के अच्छा खेल रहे हैं और उनके अंदर प्रतिभा भी है। अगर सभी अपना 100 फीसदी प्रदर्शन करने में सफल रहे तो फिर इंडिया (भारतीय टीम) विश्व कप जरूरत जीतेगा। भारत ने 2011 विश्व कप में श्रीलंका को हराकर खिताब जीता था। भारतीय टीम 28 साल बाद चैम्पियन बनी थी। इस बार भारत का पहला मैच 15 फरवरी को पाकिस्तान के साथ है। इस साल विश्व कप का आयोजन 14 फरवरी से 29 मार्च के बीच आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की संयुक्त मेजबानी में हो रहा है।

प्रादेशिक

सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने मचाई हलचल, लॉन्च किया नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। रिलायंस रिटेल से जुड़ी टीरा ब्यूटी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज को मजबूती देते हुए एक नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’ लॉन्च किया है। इस नई नेल पॉलिश प्रोडक्ट लाइन में, प्रीमियम नेल कलर और केयर उत्पादों की एक विस्तृत रेंज ग्राहकों को मिलेगी। कंप्लीट लुक की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ‘नेल्स अवर वे’ के प्रोडक्ट्स, ऑफिस से लेकर शादी ब्याह तक के लिए परफेक्ट मैच है।

‘नेल अवर वे’ के बोल्ड और चमकदार रंगों वाले इस कलेक्शन में कई तरह की नेल पॉलिश शामिल हैं, जिनमें जेल वेल, स्विफ्ट ड्राई, ब्रीथ अवे और ट्रीट कोट नेल खास हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में साथ देने वाली ‘नेल अवर वे’ कलेक्शन में खूबसूरती के साथ नाखूनों को पोषण और सुरक्षा देने वाले प्रोडक्ट्स का भी लंबा लाइन-अप है। नो बंप बेस, क्यूटी केयर और टफन अप सॉल्यूशन सहित कई बेहतरीन नेल केयर उत्पाद प्रोडक्ट लाइन का हिस्सा हैं।

रेंज में नेल पॉलिश और नेल केयर उत्पादों के साथ 2 टोन्ड वैनिशर और एसीटोन-फ्री स्क्वीकी क्लीन जैसे सौम्य लेकिन प्रभावी नेल इनेमल रिमूवर भी शामिल हैं। मैनीक्योर के शौकिन ग्राहकों के लिए फ्रेंच ‘एम अप और ‘नेल्ड इट’ जैसी किट्स भी उपलब्ध हैं। ‘नेल्स अवर वे’ कलेक्शन के प्रोडक्ट्स को Tirabeauty.com पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Continue Reading

Trending