Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मप्र : गबन आरोपी बैंक प्रबंधक ने आत्मसमर्पण किया

Published

on

मध्य प्रदेश,आरोप,सहकारी,प्रबंधक,तीन करोड़,आत्मसमर्पण,प्रेमबाबू,गबन,जिलाधिकारी,निरीक्षण,कर्मचारी

Loading

हरदा | मध्य प्रदेश के हरदा जिले में गबन के आरोप में फरार चल रहे सहकारी बैंक के प्रबंधक सुदर्शन जोशी ने सोमवार को पौने तीन करोड़ रुपये के साथ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। वह गबन की यह राशि बोरे में लेकर पहुंचा। पुलिस अधीक्षक प्रेमबाबू शर्मा ने मंगलवार को बताया कि सुदर्शन लगभग तीन करोड़ रुपये के गबन का आरोपी है। पुलिस को पिछले कई दिनों से उसकी तलाश थी। वह सोमवार को गबन की राशि में से दो करोड़ 76 लाख 54 हजार 500 रुपये लेकर थाने पहुंचा। यह राशि गबन की राशि में से 26 हजार 150 रुपये कम है।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार, इस पूरे मामले का खुलासा अपर जिलाधिकारी गणेश शंकर मिश्रा द्वारा 22 जनवरी को बैंक शाखा का निरीक्षण के दौरान राशि न मिलने पर हुआ था। आरोपी का एक साथी कर्मचारी भी फरार है। पुलिस ने इस गबन में बैंक के कई अधिकारियों के शामिल होने की आशंका जताई है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

उत्तर प्रदेश

नोएडा: गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी की पानी की टंकी में मिली महिला का लाश, पुलिस को पति पर हत्या का शक

Published

on

Loading

नोएडा उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के गौतमबुद्ध नगर विश्‍वविद्यालय की पानी की टंकी में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है। शुरुआती जानकारी से पता चला है कि महिला का पति फरार है, जो विश्‍वविद्यालय के बगल में ही बने सरकारी अस्पताल जिम्स का कर्मचारी बताया जा रहा है। पुलिस को संदेह है कि पति ने ही पत्नी को मौत के घाट उतारा है।

कोतवाली ईकोटेक-1 क्षेत्र के गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय परिसर में राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के कर्मचारियों का स्टाफ क्वार्टर है। उसी में रहने वाले ड्राइवर की पत्नी का शव मिला है। सोमवार देर रात करीब 11 बजे के आस-पास बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर बनी सीमेंट की पानी की टंकी के अंदर मिला है। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले ही दंपती यहां पर रहने के लिए आए थे। आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या करने के बाद शव को पानी की टंकी में फेंक दिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर (लॉ एंड आर्डर) शिवहरि मीणा ने बताया कि गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय की छत पर बने सीमेंटेड पानी के टैंक एक महिला का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई। महिला का पति विश्वविद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। पड़ोसियों ने बताया कि रात में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। वे अक्सर आपस में झगड़ते रहते थे। महिला का पति मौके से फरार है।

Continue Reading

Trending