Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बदकिस्‍मती : लव मैरिज की सजा हिना ने जान गंवाकर भुगती  

Published

on

बदकिस्मलती, लव मैरिज, हिना, जान, कौशांबी, हत्याकांड, ब्लैिकमेल

Loading

कौशांबी । कौशांबी की कोखराज पुलिस ने चर्चित हिना तलरेजा हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा
किया है।

पुलिस का दावा है कि हिना अपने पति को ब्‍लैकमेल करती थी और इससे तंग आकर पति अदनान खान ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर हिना की जान ले ली थी। वारदात के बाद हीना का शव खेतों में फेंक दिया था, ताकि पुलिस को कोई शक न हो।

बदकिस्मलती, लव मैरिज, हिना, जान, कौशांबी, हत्याकांड, ब्लैिकमेल

बताया जा रहा है कि फेसबुक के जरिए इलाहाबाद के शाहगंज की रहने वाली हिना की मुलाकात अदनान खान से हुई। दोनों एक–दूसरे के करीब आए तो दोनों के बीच जिस्‍मानी संबंध बनते भी देर नहीं लगी। जनवरी 2017 में दोनों ने शादी कर ली थी ।

अदनान के घरवाले ‍ हिना से खुश नहीं थे, इसलिए अदनान ने दूसरी शादी रचा ली। जब हिना को दूसरी शादी की जानकारी हुई तो उसने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

इसके बाद अदनान ने पुलिस के सामने हिना से माफी मांग ली और उसे किसी तरह मनाकर घर ले आया। बीती चार जुलाई को अदनान अपने दो साथियों के साथ हिना को ढाबे में खाना खिलाने के बहाने लाया और गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस गिरफ्त में आने के बाद अदनान ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। अदनान का कहना है कि पिछले कुछ महीने से हिना उसे ब्लैकमेल कर रही थी, इसलिए उसने हिना तलरेजा का अपने साथियों के साथ मिलकर खून कर दिया। अदनान ने वारदात में संलिप्त अपने दो अन्य साथियों की बात भी कबूल कर
ली है।

 

 

प्रादेशिक

इंस्टाग्राम पर फेमस होने चाहत में दोस्त को ही मार दी गोली, नाबालिग समेत दो हिरासत में

Published

on

Loading

कोटा। राजस्थान के कोटा में इंस्टाग्राम पर फेमस होने की चाहत में एक नाबालिग ने अपने दोस्त को ही गोली मार दी। लड़के की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा, वारदात में इस्तेमाल अवैध देसी कट्टा और खाली कारतूस को बरामद किया है। फिलहाल, पुलिस हथियार के खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ कर रही है।

कोटा पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि एक मई को महावीर नगर इलाके में कुछ युवक सोशल मीडिया के लिए रील्स बना रहे थे। इसी दौरान देसी कट्टे से गोली चल गई और सीधे इन्हीं में से एक यशवंत नागर को जा लगी, जिससे उसकी मौत हो गई थी। परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया था। वारदात में शामिल नाबालिग ने सोशल मीडिया पर हथियारों की फोटो डाल रखी थी।

आरोपी के साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति उर्फ ‘लड्डू शूटर’ को भी कोटा से गिरफ्तार किया गया है। कोटा की एसपी अमृता दूहन ने कहा कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि उनके बेटे को अजय साल्वी, दीपक प्रजापति और अन्य ने 1 मई को कम्युनिटी सेंटर के सामने एक चाय की दुकान पर गोली मार दी थी।

एक खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में लिया और उसके साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया कट्टा भी बरामद कर लिया है।

Continue Reading

Trending