Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कोहेन ने फेरेल की आवाज को ध्यान में रखकर लिखी ‘द हाउस’

Published

on

Loading

लंदन, 2 जुलाई (आईएएनएस)| लेखक-निर्देशक एंड्रयू जे कोहेन का कहना है कि जब उन्होंने फिल्म ‘द हाउस’ की पटकथा लिखी तो उन्होंने अभिनेता विल फेरेल की आवाज को ध्यान में रखकर इसे लिखा था।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट कॉम’ के मुताबिक, कोहेन ने बैंग शोबिज को बताया जब मैं पटकथा लिख रहा था, तो मैं विल की आवाज को ध्यान में रखकर लिख रहा था। उनकी संवाद अदायगी उस तरह की है।

फिल्म ‘द हाउस’ में फेरेल और एमी पोलर जैसे कलाकार हैं, जो अपनी बेटी के ट्यूशन फीस के भुगतान के लिए पैसे जुटाने के लिए संघर्ष करते हैं।

फिल्म हालांकि हास्य पृष्ठभूमि पर आधारित थी, लेकिन इसने एक गंभीर मसले को भी उभारा। कोहेन का मानना है कि सभी फिल्मों में वास्तविकता का पुट होना चहिए।

Continue Reading

मनोरंजन

अनुपमा की राजनीति में एंट्री, एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने थामा बीजेपी का दामन

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अनुपमा फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने राजनीति में एंट्री ले ली है। वो आज बीजेपी में शामिल हो गईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, छोटे पर्दे पर अनुपमा के नाम से फेमस रुपाली गांगुली ने आगामी चुनावों के मद्देनजर पार्टी प्रचारक के तौर पर पार्टी का हाथ थामा है। वो बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करती नजर आ सकती हैं।

रुपाली ने आज दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े और अनिल बलूनी ने उन्हें भारतीय जनता पार्टी की मेंबरशिप दिलाई। इस मौके पर एक्ट्रेस पीले रंग की सिल्क साड़ी पहने नजर आईं। विनोद तावड़े और अनिल बलूनी की मौजूदगी में उन्हें पार्टी की तरफ से एक लेटर और फूलमाला देकर स्वागत किया गया।

मीडिया से बातचीत के दौरान रुपाली गांगुली ने कहा, ”जब मैं विकास के इस महायज्ञ को देखती हूं तो मुझे लगता है कि मुझे भी इसमें हिस्सा लेना चाहिए। मुझे आपके आशीर्वाद और समर्थन की जरूरत है ताकि मैं जो भी करूं, सही तरीके से कर सकूं।

रुपाली गांगुली ने सबसे पहले ‘सुकन्या’ में काम किया। इस शो में काम करने के बाद एक्ट्रेस ‘संजीवनी’ में नजर आई। इस शो में काम करने के लिए ‘उन्हें इंडियन टेली अवॉर्ड में बेस्ट निगेटिव रोल का नॉमिनेशन भी मिला। इसके बाद रुपाली गांगुली ‘भाभी’, ‘कहानी घर घर की’, ‘बिग बॉस 1’ और ‘अदालत’ जैसे कई शोज में नजर आई।

हालांकि इसके बाद भी रुपाली गांगुली को बहुत ही जबरदस्त शो की जरूरत थी, जो की उन्हें अनुपमा के जरिए मिली। ‘अनुपमा में काम कर वो घर-घर में मशहूर हुई।इस शो से एक्ट्रेस को वो पहचान मिली जिसका उन्हें इंतजार था। इस शो के बाद ही रुपाली गांगुली का नाम टीवी इंडस्ट्री की टॉप अदाकाराओं में शामिल हो गया। ये शो साल 2020 से ही लगातार टीआरपी में नंबर वन बना हुआ है।

Continue Reading

Trending