Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

गुरुग्राम में छेड़छाड़ कर रहे मनचलों को लड़कियों ने जमकर पीटा, वीडियो वायरल

Published

on

गुरुग्राम, मनचलों, छेड़छाड़, जवाब,

Loading

गुरुग्राम। दिल्ली से सटे गुड़गांव में महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। फिर यहां सड़क पर खड़े एक मनचले ने सरेआम लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की। इस बार लड़कियों ने चुप रहने की बजाय मुंह तोड़ जवाब देने का मन बना लिया था। इसलिए लड़कियों ने मनचले को सबक सिखाते हुए उसे सड़क पर ही पीट डाला।

गुरुग्राम, मनचलों, छेड़छाड़, जवाब,

इस वीडियो को वहां खड़े एक शख्स ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया। दरअसल यह घटना शनिवार रात की है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की आरोपी लड़के से अपना हाथ छुड़ाती है। म्‍यूट वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की आरोपी लड़के से अपना हाथ छुड़ाती है।

एक युवक वहां बीच-बचाव के लिए आता है। तभी एक महिला सामने आती है और लड़के को चप्पल निकालकर मारती है। इसके बाद दोनों के बीच बहस होने लगती है। लोग वहां जमा होने लगते हैं। फिलहाल देर रात होने और मौके पर लाइट न होने की वजह से किसी का चेहरा साफ दिखाई नहीं दे रहा है। पुलिस ने अभी तक किसी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया है।

उत्तर प्रदेश

नोएडा: गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी की पानी की टंकी में मिली महिला का लाश, पुलिस को पति पर हत्या का शक

Published

on

Loading

नोएडा उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के गौतमबुद्ध नगर विश्‍वविद्यालय की पानी की टंकी में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है। शुरुआती जानकारी से पता चला है कि महिला का पति फरार है, जो विश्‍वविद्यालय के बगल में ही बने सरकारी अस्पताल जिम्स का कर्मचारी बताया जा रहा है। पुलिस को संदेह है कि पति ने ही पत्नी को मौत के घाट उतारा है।

कोतवाली ईकोटेक-1 क्षेत्र के गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय परिसर में राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के कर्मचारियों का स्टाफ क्वार्टर है। उसी में रहने वाले ड्राइवर की पत्नी का शव मिला है। सोमवार देर रात करीब 11 बजे के आस-पास बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर बनी सीमेंट की पानी की टंकी के अंदर मिला है। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले ही दंपती यहां पर रहने के लिए आए थे। आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या करने के बाद शव को पानी की टंकी में फेंक दिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर (लॉ एंड आर्डर) शिवहरि मीणा ने बताया कि गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय की छत पर बने सीमेंटेड पानी के टैंक एक महिला का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई। महिला का पति विश्वविद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। पड़ोसियों ने बताया कि रात में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। वे अक्सर आपस में झगड़ते रहते थे। महिला का पति मौके से फरार है।

Continue Reading

Trending