Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

एसआई को भारी पड़ी आशिक मिजाजी, पीटकर वीडियो किया वायरल

Published

on

Loading

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले में पुलिस की वर्दी को दागदार किए जाने का एक मामला सामने आया है। एक आशिक मिजाज सहायक निरीक्षक (एसआई) को ग्रामीणों ने एक महिला के घर में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई कर दी। गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक ने आरोपी एसआई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

पुलिस के अनुसार, कुचायकोट थाना में एसआई के पद पर तैनात प्रद्युमन सिंह सिरिसिया गांव स्थित एक महिला के घर अक्सर जाता था। गुरुवार की रात एसआई जब महिला के घर पहुंचा, तब कुछ ग्रामीणों ने उसे देख लिया। शक होने पर दो दर्जन से ज्यादा ग्रामीण महिला के घर पहुंच गए, जहां एसआई लुंगी और गंजी में संदिग्ध हालत में दिखे।

बाद में ग्रामीणों ने एसआई को बाहर निकाला और उसकी जमकर पिटाई कर दी। कुछ लोगों ने वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया, जिसमें एसआई लोगों से माफी मांगता दिख रहा है। इस घटना की सूचना थाना को दी गई।

इधर, गोपालंगज के पुलिस अधीक्षक रविरंजन कुमार ने शुक्रवार को बताया कि एसआई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और पूरे मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी एसआई पर विभागीय स्तर पर कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है।

Continue Reading

उत्तर प्रदेश

नोएडा: गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी की पानी की टंकी में मिली महिला का लाश, पुलिस को पति पर हत्या का शक

Published

on

Loading

नोएडा उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के गौतमबुद्ध नगर विश्‍वविद्यालय की पानी की टंकी में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है। शुरुआती जानकारी से पता चला है कि महिला का पति फरार है, जो विश्‍वविद्यालय के बगल में ही बने सरकारी अस्पताल जिम्स का कर्मचारी बताया जा रहा है। पुलिस को संदेह है कि पति ने ही पत्नी को मौत के घाट उतारा है।

कोतवाली ईकोटेक-1 क्षेत्र के गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय परिसर में राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के कर्मचारियों का स्टाफ क्वार्टर है। उसी में रहने वाले ड्राइवर की पत्नी का शव मिला है। सोमवार देर रात करीब 11 बजे के आस-पास बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर बनी सीमेंट की पानी की टंकी के अंदर मिला है। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले ही दंपती यहां पर रहने के लिए आए थे। आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या करने के बाद शव को पानी की टंकी में फेंक दिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर (लॉ एंड आर्डर) शिवहरि मीणा ने बताया कि गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय की छत पर बने सीमेंटेड पानी के टैंक एक महिला का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई। महिला का पति विश्वविद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। पड़ोसियों ने बताया कि रात में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। वे अक्सर आपस में झगड़ते रहते थे। महिला का पति मौके से फरार है।

Continue Reading

Trending