Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रजनीकांत की ‘2.0’ पूरी होने वाली है

Published

on

मेगास्टार रजनीकांत, फिल्म '2.0', वैज्ञानिक और रोबोट, अक्षय कुमार

Loading

चेन्नई | मेगास्टार रजनीकांत की आगामी तमिल फिल्म ‘2.0’ पूरी होने वाली है। केवल एक गाने की शूटिंग और अन्य काम बचे हैं। फिल्म के निर्देशक शंकर ने शुक्रवार को ट्विटर पर एक तस्वीर साझा करते हुए कहा, “‘2.0’ का अधिकांश हिस्सा पूरा कर लिए जाने के बाद टीम के साथ। एक गीत और कुछ अन्य काम बाकी बचे हैं।”

मेगास्टार रजनीकांत, फिल्म '2.0', वैज्ञानिक और रोबोट, अक्षय कुमार

सूत्र के मुताबिक, जो गाना बाकी है, उसे रजनीकांत और अभिनेत्री एमी जैक्सन पर फिल्माया जाना है। इसकी शूटिंग अगले महीने हो सकती है।

यह वर्ष 2010 की तमिल फिल्म ‘2.0’ का सीक्वल है। इसमें रजनीकांत वैज्ञानिक और रोबोट की दोहरी भूमिका में हैं।

फिल्म में सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन भी हैं, जबकि हिन्दी फिल्म जगत के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार नकारात्मक भूमिका में हैं। फिल्म 450 करोड़ रुपये के बजट के साथ लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है।

फिल्म इस साल दीवाली पर तमिल, तेलुगू और हिंदी में एक साथ रिलीज होगी।

 

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending