Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

नई पार्टी बनाने की बात से पीछे हटे शिवपाल यादव

Published

on

Loading

shivpalइटावा। 11 मार्च के बाद नई पार्टी बनाने का ऐलान करने वाले समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव अपनी बात से पीछे हट गए हैं। सोमवार को उन्होंने कहा कि वह अब नई पार्टी नहीं बनाएंगे।

शिवपाल ने हालांकि यह भी कहा कि वह सपा-कांग्रेस के गठबंधन से खुश नहीं हैं। एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा, “अखिलेश द्वारा किए गए सपा-कांग्रेस गठबंधन पर नेताजी बहुत नाराजगी जता चुके हैं। मैं नेताजी की राय से सहमत हूं।”

शिवपाल ने कहा, “हम लोग 2012 में सभी सीटें लड़े थे। स्पष्ट बहुमत की सरकार बनाई थी। इस बार गठबंधन के चलते 105 सीटें पहले ही कांग्रेस को दे दीं। ये कैसा गठबंधन जिससे नुकसान हो?”

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending