Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

आस्ट्रेलियन ओपन : सेमीफाइनल में पहुंची वीनस

Published

on

Loading

आस्ट्रेलियन ओपन : सेमीफाइनल में पहुंची वीनस

मेलबर्न | अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी वीनस विलियम्स ने आस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, वीनस ने रूस की अनास्तासिया पाव्लुचेंकोवा को टूर्नामेंट के महिला एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में मात दी।

अपने अब तक के करियर में आस्ट्रेलियन ओपन के खिताब से अछूती रहीं 36 वर्षीया वीनस ने अनास्तासिया को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 6-4, 7-6 (7-3) से मात दी।

टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में वीनस का सामना अमेरिका की गैर वरीय कोको वेंडवेघ से होगा। कोको ने टूर्नामेंट में खेले गए एक अन्य क्वार्टर फाइनल मुकाबले में स्पेन की गारबाइन मुगुरुजा को सीधे सेटों में 6-4, 6-0 से मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

खेल-कूद

आज पांच बार की चैम्पियन मुंबई से होगी कोलकाता की भिड़ंत, जानें आमने-सामने की लड़ाई में कौन है आगे

Published

on

Loading

मुंबई। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस शुक्रवार को आईपीएल की 51वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी। मुंबई के लिए प्लेऑफ की रेस बहुत मुश्किल हो चुकी है। उसके सामने होगी केकेआर जो कि छह जीत के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है। उसका क्वालिफाई करना लगभग तय है।

मुकाबला मुंबई के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। मुंबई 9 मैचों में सिर्फ 3 जीत के साथ अंक तालिका में 9वें स्थान पर है, जबकि कोलकाता 6 जीत के साथ दूसरे स्थान पर है।

आमने-सामने की लड़ाई में मुंबई एकतरफा रूप में आगे हैं। अब तक खेले गए 32 मैचों में से मुंबई ने 23 मुकाबले जीते। वहीं, केकेआर को 9 मैचों में सफलता मिली।KKR के खिलाफ MI का अब तक का हाईएस्ट स्कोर 210 है। एमआई के खिलाफ कोलकाता का हाईएस्ट स्कोर 232 है।

संभावित प्लेइंग 11

एमआई: हार्दिक पांड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, नेहल वाधेरा, टिम डेविड, मोहम्मद नबी, जेराल्ड कूट्जी, पीयूष चावला और जसप्रीत बुमराह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती और अनुकुल रॉय।

Continue Reading

Trending