Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

अब भी हर चीज पर बारीक नजर रखते हैं धौनी : भुवनेश्वर

Published

on

Loading

Bhuvneshwar with dhoniकोलकाता। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने कहा है कि टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी विकेट के पीछे से हर चीज पर बारीक नजर रखते हैं और जरूरत पडऩे पर अपने सुझाव भी देते रहते हैं।

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला का अंतिम मैच रविवार को यहां के ईडन गार्डंस स्टेडियम में खेला जाएगा। पुणे और कटक में खेले गए शुरू के दो मैचों में भारत ने जीत हासिल कर श्रृंखला पहले ही अपने नाम कर ली है।

तीसरे मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में भुवनेश्वर ने कहा, “धौनी हर चीज पर ध्यान देते हैं। वह बताते रहते हैं कि बल्लेबाज कैसे खेल रहा है।” उन्होंने कहा, “जब विराट फील्डिंग करते हैं तो धौनी के लिए अपनी बात कहना आसान हो जाता है। वह बताते हैं कि हम क्या कर सकते हैं। जब आपका विकेटकीपर सक्रिय रहता है तो यह आपके लिए फायदेमंद साबित होता है।”

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending