Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बसपा ने साहिबाबाद के विधायक अमरपाल को पार्टी से किया निष्कासित

Published

on

Loading

BSp president Mayawatiलखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए जहां मंगलवार से पहले चरण में 15 जिलों की 73 विधानसभा सीटों के लिए नामांकन शुरू होने जा रहा है, वहीं इसके ठीक एक दिन पहले बहुजन समाज पार्टी ने गाजियाबाद से विधायक पंडित अमरपाल शर्मा को पार्टी से निष्कासित कर दिया।

शर्मा को पार्टी विरोधी गतिविधि में शामिल रहने और अनुशासनहीता के आरोप में बाहर का रास्ता दिखाया गया है। पंडित अमरपाल शर्मा गाजियाबाद की साहिबाबाद सीट से विधायक हैं और इस बार भी उन्हें बसपा से टिकट मिला था। विधायक दो दिन बाद अपना नामांकन दाखिल करने वाले थे।

गाजियाबाद बसपा के जिलाध्यक्ष ने बताया कि अमरपाल शर्मा द्वारा पार्टी विरोधी कार्य के चलते उन्हें बाहर किया गया है। हालांकि नामांकन से ठीक पहले उन्हें पार्टी से निकाला जाना राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है।

प्रादेशिक

इंस्टाग्राम पर फेमस होने चाहत में दोस्त को ही मार दी गोली, नाबालिग समेत दो हिरासत में

Published

on

Loading

कोटा। राजस्थान के कोटा में इंस्टाग्राम पर फेमस होने की चाहत में एक नाबालिग ने अपने दोस्त को ही गोली मार दी। लड़के की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा, वारदात में इस्तेमाल अवैध देसी कट्टा और खाली कारतूस को बरामद किया है। फिलहाल, पुलिस हथियार के खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ कर रही है।

कोटा पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि एक मई को महावीर नगर इलाके में कुछ युवक सोशल मीडिया के लिए रील्स बना रहे थे। इसी दौरान देसी कट्टे से गोली चल गई और सीधे इन्हीं में से एक यशवंत नागर को जा लगी, जिससे उसकी मौत हो गई थी। परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया था। वारदात में शामिल नाबालिग ने सोशल मीडिया पर हथियारों की फोटो डाल रखी थी।

आरोपी के साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति उर्फ ‘लड्डू शूटर’ को भी कोटा से गिरफ्तार किया गया है। कोटा की एसपी अमृता दूहन ने कहा कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि उनके बेटे को अजय साल्वी, दीपक प्रजापति और अन्य ने 1 मई को कम्युनिटी सेंटर के सामने एक चाय की दुकान पर गोली मार दी थी।

एक खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में लिया और उसके साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया कट्टा भी बरामद कर लिया है।

Continue Reading

Trending