Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

पार्टी के बैंक खातों में गोलमाल, इस्तीफा दें केजरीवाल : भाजपा

Published

on

भारतीय जनता पार्टी, भाजपा, आम आदमी पार्टी, आप, अरविंद केजरीवाल, केजरीवाल

Loading

भारतीय जनता पार्टी, भाजपा, आम आदमी पार्टी, आप, अरविंद केजरीवाल, केजरीवाल

नई दिल्ली | भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी (आप) के बैंक खातों में कथित अनियमितता को लेकर पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग की। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “केजरीवाल अपनी पार्टी के बैंक खातों में हुई अनियमितता के लिए नैतिक रूप से जिम्मेदार हैं।”
मनोज तिवारी ने पत्रकारों से कहा, “उन्हें (केजरीवाल) इस पर मंथन करना चाहिए और अपने राजनीतिक गुरु अन्ना हजारे की चिट्ठी का लिहाज करते हुए लोगों से माफी मांगनी चाहिए और इस्तीफा दे देना चाहिए।”गौरतलब है कि हजारे ने शनिवार को केजरीवाल को एक चिट्ठी लिखकर पार्टी की वेबसाइट से चंदा देने वालों का ब्योरा हटाने की कड़ी आलोचना की थी।

मनोज तिवारी ने यह भी कहा कि भाजपा हमेशा से कहती आई है कि आप द्वारा चंदों के बारे में दिए गए ब्योरे झूठे हैं और आप पार्टी को अब जनता को कई सवालों के जवाब देने हैं।मनोज तिवारी ने कहा, “पार्टी के गठन के बाद से ही आप ने अधिकारियों को अपने बैंक खातों का जो ब्योरा दिया है, उनमें हुई गड़बड़ियों के लिए अपनी जिम्मेदारी से भाग नहीं सकते।”

भाजपा नेता ने आरोप लगाते हुए कहा, “आप ने बैंक खातों के तीन अलग-अलग ब्योरे बना रखे हैं। एक जनता को दिखाने के लिए, दूसरा निर्वाचन आयोग और आय कर विभाग में जमा करने के लिए और तीसरा वास्तविक ब्योरा केजरीवाल अपने पास रखते हैं।”उन्होंने कहा, “हमें पूरा विश्वास है कि ये गलतियां लापरवाही का नतीजा नहीं हैं, बल्कि जानबूझकर की गईं।”

 

नेशनल

केदारनाथ में क्रैश होने से बाल-बाल बचा हेलीकॉप्टर, देखें वीडियो

Published

on

Loading

देहरादून। केदारनाथ धाम में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया। यहां यात्रियों को केदारनाथ धाम ले जा रहा हेलीकॉप्टर लैंड होने से पहले हवामें जोर जोर से लहराने लगा। तभी हेलीपैड पर मौजूद लोग हेलीकॉप्टर क्रैश होने की संभावना के चलते इधर उधर भागने लगे। हालांकि गनीमत रही कि पायलट ने सूझबूझ का परिचय देते हुए किसी तरह हेलीपैड से दूर ले जाकर हेलीकॉप्टर को लैंड कर लिया।


जानकारी के मुताबिक, हेलीकॉप्टर में 5 यात्री सवार थे। रुद्रप्रयाग के आपदा प्रबंधन अधिकारी ने जानकारी दी है कि हेलीकॉप्टर सिरसी हेलीपैड से 5 यात्रियों को लेकर केदारनाथ धाम जा रहा था। इसी दौरान केंट्रेल एविएशन कंपनी के एक हेलीकॉप्टर में अचानक तकनीकी दिक्कत सामने आ गई। इसके बाद करीब 7:05 बजे हेलीकॉप्टर को केदारनाथ धाम के हेलीपैड से करीब 100 मीटर पहले इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी।

Continue Reading

Trending