Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

नीतीश ने ‘लोक संवाद’ में सुने लोगों के सुझाव

Published

on

Loading

NITISH KUMAR

NITISH KUMAR

पटना  | बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को अपने पहले ‘लोक संवाद’ कार्यक्रम के तहत लोगों से बिजली, पानी और सड़क से संबंधित लोगों की समस्याएं और सुझाव सुने। प्रत्येक माह पहले तीन सोमवार को मुख्यमंत्री का यह लोक संवाद कार्यक्रम होगा। महीने के पहले सोमवार को मुख्यमंत्री ने सड़क, भवन, बिजली, पेयजल, सिंचाई सहित कई अन्य विभागों से संबंधित लोगों के सुझाव सुने। इस क्रम में मुख्यमंत्री ने कई लोगों के सुझाव मिलने के बाद संबंधित अधिकारियों को कई निर्देश भी दिए।

यह कार्यक्रम ‘जनता के दरबार में मुख्यमंत्री’ कार्यक्रम की जगह शुरू किया गया है। सरकार ने इससे पहले लोक संवाद कार्यक्रम के लिए सुझाव आमंत्रित किए थे। इन सुझावों को विभागवार बांट कर लोगों को कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया था। मुख्यमंत्री ने सबकी बातों और सुझावों पर गौर किया और संबंधित विभाग के अधिकारियों को समस्याओं से निपटने का आदेश दिया।इस कार्यक्रम में कई मंत्री अैर अधिकारी भी उपस्थित थे।

 

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending