Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘काला चश्मा’ ने न्यूजीलैंड में सुर्खियां बटोरी

Published

on

Loading

'काला चश्मा' ने न्यूजीलैंड में सुर्खियां बटोरी

वेलिंगटन | बॉलीवुड गानों के दुनियाभर में प्रशंसक हैं और इसका नजारा उस समय देखने के लिए मिला जब अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा क्राइस्टचर्च हवाई अड्डा पहुंचे और बच्चों ने उनका स्वागत ‘काला चश्मा’ और ‘लड़की ब्यूटीफुल’ जैसे फिल्मों पर नृत्य पेश कर किया।

अभिनेता ने बताया, “मैं गर्मजोशी से स्वागत किए जाने और बच्चों को अपने गीतों पर प्रस्तुति देते देखकर बहुत खुश हुआ।”

सिर्धाथ अपने व्यस्त शूटिंग कार्यक्रम से समय निकालकर एक बार फिर न्यूजीलैंड गए। वह पूर्व क्रिकेटरों स्टीफन फ्लेमिग और ब्रैंडन मैकुलम द्वारा स्वागत किए जाने पर हैरान रह गए और बच्चों ने अभिनेता के गानों पर नाच कर उनका दिल जीत लिया।

अभिनेता के मुताबिक, “इस खूबसूरत देश में वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। मेरी यात्रा की शुरुआत शानदार रही है। हवाई अड्डे पर स्टीफन और ब्रैंडन ने गर्मजोशी से मेरा स्वागत किया। इस बार मैं न्यूजीलैंड की खूबसूरती से और रू-ब-रू होने व शानदार छुट्टियां मनाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।”

सिद्धार्थ न्यूजीलैंड टूरिज्म (पर्यटन) के ब्रांड एंबेसडर हैं। नैसर्गिक सौंदर्य, आतिथ्य और एडवेंचर के लिए मशहूर इस देश का प्रचार करने पर अभिनेता गर्व महसूस करते हैं।

 

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending