Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘पी.ओ.डब्ल्यू.’ 22 फिल्मों के बराबर : निखिल आडवाणी

Published

on

निखिल आडवाणी

Loading

निखिल आडवाणीमुंबई| फिल्मकार निखिल आडवाणी का कहना है कि उनका आगामी शो ‘पी.ओ.डब्ल्यू. बंदी युद्ध के!’ बॉलीवुड की 22 फिल्मों के बराबर है। आडवाणी ने एक बयान में कहा, “‘पी.ओ.डब्ल्यू.’ टेलीविजन पर मेरे ड्रीम प्रोजेक्ट की तरह है। पटकथा लेखक से लेकर मेरे सहयोगियों और कलाकारों तक सभी ने शो में कड़ी मेहनत की है।”

इजरायली टीवी शो ‘हातुफिम’ के भारतीय संस्करण ‘पी.ओ.डब्ल्यू.’ में लापता होने के 17 वर्ष बाद घर लौटे दो सैनिकों की कहानी दर्शाई गई है। कहानी को टीवी पर पेश करने के बारे में उन्होंने कहा, “हम देख रहे हैं कि टेलीविजन उद्योग ‘क्वोंटिको’ और ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ जैसे शो पेश करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। यह एक छह घंटे की फिल्म को पेश करने के समान है।”

उन्होंने कहा, “जैसे कि 126 एपिसोड्स वाला मेरा शो ‘पी.ओ.डब्ल्यू.’ उद्योग की 22 फिल्मों के बराबर है। भारतीय दर्शकों ने हमेशा दर्शाया है कि वे अच्छी सामग्री पसंद करते हैं। मैंने और मेरी टीम ने इस बड़ी कहानी को छोटे पर्दे पर पेश करने के बारे में सोचा।” शो में पूरब कोहली, संध्या मृदुल, अमृता पुरी और रसिका दुग्गल जैसे कलाकार हैं।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending