Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

सांप को कुचल डालो : शिवसेना

Published

on

शिवसेना

Loading

शिवसेनामुंबई| भारतीय सेना द्वारा बुधवार रात पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकवादियों के लॉन्च पैड पर सर्जिकल स्ट्राइक की प्रशंसा करते हुए शिवसेना ने शुक्रवार को कहा कि अगला कदम सांप (पाकिस्तान) को पूरी तरह कुचलने का होगा, ताकि यह अपना फन कभी भारत के खिलाफ नहीं उठा सके। शिवसेना ने भारत को आगाह करते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारत को लापरवाह नहीं होना चाहिए।

शिव सेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में लिखा, “हमने पूंछ तो काट दी है, लेकिन उसका फन बाकी है। सांप या बिच्छू को आधा मार कर छोड़ना ठीक नहीं होता है। उसके जहरीले डंक को भी काटकर अलग करना चाहिए। अब उसके फन को कुचलने का समय आ गया है, जो पूरी दुनिया में आतंकवाद की जड़ है।”

शिवसेना ने कहा कि 18 सितंबर को उड़ी में और इससे पहले पठानकोट में हुए आतंकवादी हमलों को लेकर देशवासियों में खासा रोष है। शिवसेना ने कहा, “देशवासी यह जानना चाहते हैं कि हमारे बहादुर जवानों की शहादत क्या बेकार जाएगी और पाकिस्तान को भारत मुंहतोड़ जवाब देगा या नहीं।”

लेख में कहा गया है कि भारतीय सेना के बहादुर जवानों ने नियंत्रण रेखा पार कर पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकवादियों के लॉन्च पैड को नेस्तनाबूद कर दिया। शिवसेना ने कहा, “इसे कहते हैं पराक्रम और जैसा को तैसा जवाब।” लेख के मुताबिक, काफी लंबे वक्त के बाद पाकिस्तान के खिलाफ इस तरह की निर्णायक कार्रवाई की गई।

संपादकीय में कहा गया है, “भारतीय सेना को खुली छूट मिली और उसने खुद को साबित कर दिखाया। ऐसी कार्रवाई हमें नहीं रोकनी चाहिए। यदि इसी तरह छूट दी गई, तो भारतीय सेना इस्लामाबाद, कराची व लाहौर में जाकर तिरंगा लहरा देगी।” शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुरुवार शाम मोदी को फोन किया और सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के लिए उन्हें बधाई दी।

नेशनल

आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा दावा- राहुल ने खाई थी कसम, सरकार बनी तो पलट देंगे राम मंदिर का फैसला

Published

on

Loading

नई दिल्ली। भाजपा नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस को निशाने पर लिया है। उन्होंने राधिका खेड़ा के इस्तीफे के बाद कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो राष्ट्रभक्त होगा…रामभक्त होगा और सनातन को मानेगा वह कांग्रेस में नहीं रह सकता है। 4 जून आते-आते कांग्रेस के कई बड़े नेता पार्टी छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि जो देश की बात करेगा वो इस पार्टी में नहीं रह सकेगा। जो कांग्रेस के गीत गाएगा वहीं कांग्रेस में रहेगा।

इतना ही नहीं उन्होंने तो यहाँ तक दावा कर दिया कि राहुल गांधी ने कसम खाई थी कि अगर कांग्रेस केंद्र में सरकार बनाती है तो वह सुप्रीम कोर्ट के राम मंदिर फैसले को पलट देंगे। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने करीबी नेताओं के साथ बैठक में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलटने के लिए एक ‘सुपरपावर कमीशन’ बनाने की बात कही थी।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, ”मैंने कांग्रेस में 32 साल से अधिक समय बिताया है और जब राम मंदिर का फैसला आया, तो अमेरिका में अपने शुभचिंतकों से सलाह लेने के बाद राहुल गांधी ने अपने करीबी नेताओं के साथ बैठक में कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद वे सुपरपावर कमीशन बनाएंगे। यह कमीशन राम मंदिर के फैसले को उसी तरह पलट देगा जैसे राजीव गांधी ने शाह बानो के फैसले को पलट दिया था।”

प्रमोद कृष्णम ने कहा कि राहुल गांधी और उनकी टीम किसी न किसी बहाने से इस देश को तोड़ना चाहती है। पहले की कांग्रेस और अब की कांग्रेस में काफी फर्क है। अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए प्रमोद कृष्णम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की जब स्थापना हुई तब उसमें देशभक्त नेता थे। महात्मा गांधी और नेहरू की कांग्रेस ने देश को जोड़ने का काम किया अब वे देश तोड़ने में जुटे हैं। इसलिए ये लोग हर समय गलत बयानबाजी करते हैं।

Continue Reading

Trending