Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

नारायणपुर में नक्सली विस्फोट, 1 जवान शहीद

Published

on

नारायणपुर

Loading

नारायणपुरनारायणपुर| छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में बुधवार सुबह नक्सलियों द्वारा किए गए विस्फोट में एक जवान शहीद हो गए, जबकि दो घायल हो गए। नारायणपुर के पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने आईएएनएस को बताया कि करेल घाटी में जन समस्या निवारण शिविर और सड़क सर्वेक्षण कार्य चल रहा है। इन स्थलों पर सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं। बुधवार सुबह एक आईडी विस्फोट हुआ, जिसकी जद में आने से एक जवान शहीद हो गए, जबकि दो अन्य घयल हो गए।

विस्फोट के बाद पुलिस चौकसी बढ़ी दी गई है। नक्सलियों की तलाश की जा रही है।

नेशनल

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का बड़ा एलान, कहा- 77 साल का हो गया हूं, ये मेरा आखिरी चुनाव

Published

on

Loading

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा है कि यह उनका आखिरी चुनाव है। उन्होंने कहा कि नए लोगों को मौका दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं 77 साल का हो गया हूं। 82 की उम्र में कौन चुनाव लड़ेगा। इसलिए नए लोगों को मौक़ा देना चाहिए।

इस दौरान दिग्विजय सिंह ने ईवीएम पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि चचौरा में मतदान केंद्र संख्या 24 पर मशीन कहती है कि 50 वोट डाले गए हैं, जबकि वहां सिर्फ 11 वोट डाले गए थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को 100 मीटर के दायरे से बाहर धकेला जा रहा है। भाजपा नेता 100 मीटर के दायरे में हैं और भगवान राम के बैनर और पोस्टर के साथ हैं। कांग्रेस नेता पंकज यादव पुलिस स्टेशन में हैं, लेकिन आपराधिक प्रवृत्ति वाले भाजपा के लोग खुले घूम रहे हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत मध्य प्रदेश की 9 सीट पर वोटिंग हो रही है। इन्हीं में एक सीट राजगढ़ भी है जो दिग्विजय सिंह का गढ़ माना जाता है।

Continue Reading

Trending