Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मप्र में 9 नगर निकायों के लिए मतदान 31 जनवरी को

Published

on

Loading

भोपाल| मध्य प्रदेश में नौ नगरीय निकायों में चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। मतदान 31 जनवरी को होंगे और परिणाम चार फरवरी को घोषित किए जाएंगे। तारीखों के एलान के साथ संबंधित क्षेत्रों में आचार संहिता लागू हो गई है। राज्य निर्वाचन आयुक्त, आर. परशुराम ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में भोपाल, जबलपुर, इंदौर व छिंदवाड़ा नगर निगम सहित कुल नौ नगरीय निकायों के चुनाव कार्यक्रम की घोषणा की।

उन्होंने बताया कि नाम निर्देशन पत्र मंगलवार 30 दिसंबर से मिलने लगेंगे। नामांकन छह जनवरी तक जमा होंगे और उनकी जांच सात जनवरी को हो सकेगी, नाम वापसी व चुनाव चिन्हों का आवंटन नौ जनवरी को होगा। परशुराम ने बताया कि नौ नगर निकायों के लिए मतदान पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के साथ 31 जनवरी को होगा। वहीं मतगणना चार फरवरी को होगी। इसके साथ दो नगर परिषद -हरदा व खंडवा की छनेरा- में अध्यक्ष को वापस बुलाने के लिए भी 31 जनवरी को मतदान होगा।

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending