Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बॉलीवुड बोल उठा, मेरी क्रिसमस!!!

Published

on

Loading

क्रिसमस के मौके पर अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अनुपम खेर और नेहा शर्मा जैसी हस्तियों ने अपने परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों को ऑनलाइन शुभकामनाएं दीं। -अमिताभ बच्चन : शुभरात्रि। क्रिसमस और 2015 की चहलपहल है। हर चीज चमकदार और खूबसूरत है। यह भावना आगे बढ़ती है।

-अक्षय कुमार : सभी को मेरी क्रिसमस। आप इस साल किसी की जिंदगी का असली सैंटा क्लॉज बनें। अपनी कोशिशों से किसी और के चेहरे पर लाई मुस्कान देख आपको जो खुशी होती है, उतनी खुशी शायद किसी और चीज से नहीं होती।

-अनुपम खेर : सबको मेरी क्रिसमस। हमेशा खुश रहें।

-नेहा शर्मा : क्रिसमस की प्यारी-प्यारी बधाइयों के लिए आपका शुक्रिया। बहुत उत्साहित हूं।

-विवेक ओबरॉय : सभी को मेरी क्रिसमस। आशा करता हूं कि आपने जो मांगा है, वो सैंटा आपको दे।

-अभिषेक बच्चन : मैरी क्रिसमस।

-मंदिरा बेदी : प्यारे लोगों को क्रिसमस की बधाई।

-इलियाना डिक्रूज : मैं आपका क्रिसमस बढ़िया रहने की आशा करती हूं। सभी को क्रिसमस की बधाई और शुभरात्रि।

-अदिति राव हैदरी : मेरी क्रिसमस! और ज्यादा प्यार, आनंद और खुशियों का प्रसार करने के लिए अपने भीतर के सैंटा क्लॉज को प्रेरित कर रही हैं।

-जावेद जाफरी : आप सभी के लिए एक खुशहाल और शांतिपूर्ण क्रिसमस की कामना करता हूं।

मनोरंजन

फिर बढ़ी एल्विश यादव की मुश्किलें, ईडी ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस

Published

on

Loading

नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। अब ईडी ने एल्विश के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है। मनी लॉन्ड्रिंग का मामला सांपों के जहर सप्लाई से ही जुड़ा हुआ है। केंद्रीय एजेंसी ने पिछले महीने उत्तर प्रदेश में नोएडा पुलिस द्वारा एल्विश और अन्य लोगों के खिलाफ दायर एक एफआईआर और आरोप पत्र का संज्ञान लेने के बाद प्रिवेंशन मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

इसके अलावा खबर ये भी है कि ईडी एल्विश यादव के साथ-साथ बड़े होटल रिसॉर्ट्स और फार्म हाउस के मालिकों से भी पूछताछ करेगी। बता दें कि नोएडा पुलिस द्वारा एल्विश यादव को गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं। ईडी ने एल्विश पर शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है।

एल्विश यादव को वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत एक मामले में 17 मार्च को गिरफ्तार किया गया था। सांप के जहर तस्करी मामले में एल्विश यादव गौतमबुद्ध नगर की बक्सर जेल में बंद थे। 17 मार्च को एल्विश को पांच अन्य लोगों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस ने एक बैंकेट हॉल में छापा मारकर 4 सपेरों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया था और 9 सांप और उनका जहर बरामद किया गया था। एल्विश यादव पर आरोप है कि वह रेव पार्टी के लिए सांपों के जहर का इंतजाम करते थे और सांपों का इस्तेमाल अपने वीडियो शूट के लिए भी करते थे।

दरअसल साल 2023 के अंत में पीपुल्स फॉर एनिमल संस्था के पदाधिकारी ने एल्विश यादव और उनके साथियों पर सांपों के जहर का इस्तेमाल और खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए सेक्टर-49 थाने में केस दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस ने पार्टी वाली जगह पर रेड की थी, जहां पांच सेपेरों के पास से कोबरा समेत नौ सांप और 20 एमएल जहर मिला था। इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया था।

इसके बाद संस्था के पदाधिकारी का एक ऑडियो वायरल हुआ, जिसमें मुख्य आरोपी राहुल संस्था के पदाधिकारी से बात करता सुनाई देता है। इसमें राहुल कह रहा है कि वह एल्विश की ओर से आयोजित होने वाली पार्टियों में शामिल हो चुका है। राहुल पार्टियों में अपने अन्य सपेरे दोस्तों के साथ गया था। हालांकि, बाद में सभी को जमानत मिल गई थी। पुलिस टीम ने एल्विश यादव के कॉल डिटेल और सोशल मीडिया अकाउंट को खंगाला, जब उसके खिलाफ नोएडा पुलिस को पर्याप्त सबूत मिल गए तो पुलिस ने उसे नोटिस देकर पूछताछ के लिए दोबारा बुलाया। पूछताछ के बाद उसे नोएडा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। पांच दिन तक जेल में रहने के बाद एल्विश जमानत पर छूट गया।

Continue Reading

Trending