Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पापा संग ‘अच्छी स्क्रिप्ट’ पर ही काम करेंगे टाइगर

Published

on

पापा संग 'अच्छी स्क्रिप्ट', अभिनेता टाइगर श्रॉफ, अभिनेता जैकी श्रॉफ

Loading

पापा संग 'अच्छी स्क्रिप्ट', अभिनेता टाइगर श्रॉफ, अभिनेता जैकी श्रॉफ

मुंबई| अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने कहा कि भले ही वह अपने पिता और अभिनेता जैकी श्रॉफ के साथ काम करने को बेताब नहीं हैं, लेकिन ‘अच्छी स्क्रिप्ट’ आने पर वह उनके साथ काम करना पसंद करेंगे। यह पूछे जाने पर कि क्या वह पिता जैकी श्रॉफ के साथ काम करना पसंद करेंगे, इस पर टाइगर ने कहा, “अभी मैं कम से कम सात से आठ सालों तक अपने पिता के साथ काम करना नहीं चाहता। लेकिन अगर अच्छी स्क्रिप्ट आती है तो मैं निश्चित रूप से उनके साथ काम करना पसंद करूंगा।” टाइगर ने अभिनेत्री कृति सैनन के साथ 2014 में फिल्म ‘हीरोपंती’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उनके मारधाड़ वाले दृश्यों की काफी प्रशंसा की गई थी।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह एक्शन फिल्म करना चाहते हैं? इस पर टाइगर ने कहा, “फिल्म ‘हीरोपंती’ एक्शन फिल्म नहीं थी, यह पारिवारिक ड्रामा थी लेकिन दर्शकों ने इसके कुछ एक्शन सीक्वेंस को सराहा। मेरी अगली फिल्म ‘फ्लाइंग जाट’ है, जिसमें आप मुझे कॉमेडी करते हुए देखेंगे।” अभिनेता आज (शुक्रवार) रिलीज हुई फिल्म ‘बागी : ए रेबेल फॉर लव’ में भी कुछ एक्शन सीन करते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

मनोरंजन

अनुपमा की राजनीति में एंट्री, एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने थामा बीजेपी का दामन

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अनुपमा फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने राजनीति में एंट्री ले ली है। वो आज बीजेपी में शामिल हो गईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, छोटे पर्दे पर अनुपमा के नाम से फेमस रुपाली गांगुली ने आगामी चुनावों के मद्देनजर पार्टी प्रचारक के तौर पर पार्टी का हाथ थामा है। वो बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करती नजर आ सकती हैं।

रुपाली ने आज दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े और अनिल बलूनी ने उन्हें भारतीय जनता पार्टी की मेंबरशिप दिलाई। इस मौके पर एक्ट्रेस पीले रंग की सिल्क साड़ी पहने नजर आईं। विनोद तावड़े और अनिल बलूनी की मौजूदगी में उन्हें पार्टी की तरफ से एक लेटर और फूलमाला देकर स्वागत किया गया।

मीडिया से बातचीत के दौरान रुपाली गांगुली ने कहा, ”जब मैं विकास के इस महायज्ञ को देखती हूं तो मुझे लगता है कि मुझे भी इसमें हिस्सा लेना चाहिए। मुझे आपके आशीर्वाद और समर्थन की जरूरत है ताकि मैं जो भी करूं, सही तरीके से कर सकूं।

रुपाली गांगुली ने सबसे पहले ‘सुकन्या’ में काम किया। इस शो में काम करने के बाद एक्ट्रेस ‘संजीवनी’ में नजर आई। इस शो में काम करने के लिए ‘उन्हें इंडियन टेली अवॉर्ड में बेस्ट निगेटिव रोल का नॉमिनेशन भी मिला। इसके बाद रुपाली गांगुली ‘भाभी’, ‘कहानी घर घर की’, ‘बिग बॉस 1’ और ‘अदालत’ जैसे कई शोज में नजर आई।

हालांकि इसके बाद भी रुपाली गांगुली को बहुत ही जबरदस्त शो की जरूरत थी, जो की उन्हें अनुपमा के जरिए मिली। ‘अनुपमा में काम कर वो घर-घर में मशहूर हुई।इस शो से एक्ट्रेस को वो पहचान मिली जिसका उन्हें इंतजार था। इस शो के बाद ही रुपाली गांगुली का नाम टीवी इंडस्ट्री की टॉप अदाकाराओं में शामिल हो गया। ये शो साल 2020 से ही लगातार टीआरपी में नंबर वन बना हुआ है।

Continue Reading

Trending