Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

रेलवे के नोटिस पर भाजपा नेता ने दी आत्महत्या की धमकी

Published

on

Loading

www

लखनऊ| उत्तर प्रदेश में आगरा जिले से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए ट्रेन बुक कराना महंगा पड़ गया। भारतीय रेलवे लगातार विनोद सामरिया को पैसे जमा कराने के लिए नोटिस भेज रहा है, जिससे तंग आकर उन्होंने आत्महत्या करने की धमदी दे दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 2014 में हुई लखनऊ रैली में कार्यकतरओ को ले जाने के लिए भाजपा नेता विनोद सामरिया ने पूरी एक ट्रेन बुक कराई थी।

भाजपा नेता विनोद ने बताया कि उन्होंने इस मसले पर पार्टी के शीर्ष नेताओं से बात की है और उन्हें सहयोग का आश्वासन भी मिला है।
विनोद ने कहा, “इस मुद्दे को लेकर मैंने प्रदेश के अलावा दिल्ली के कई नेताओं से बात की थी। पैसा जमा कराने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी, रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा तथा रेल मंत्री सुरेश प्रभु को भी पत्र लिखा था। पार्टी ने आश्वासन दिया था कि वह पैसा पार्टी जमा करेगी, लेकिन यह नोटिस व्यक्तिगत तौर पर मुझे ही भेजा गया है।”

विनोद का कहना है कि यदि रेलवे व्यक्तिगत तौर पर इसकी वसूली करेगा तो वह आत्महत्या कर लेंगे। ज्ञात हो कि भाजपा नेता विनोद सामरिया वर्ष 2014 में आगरा की भाजपा ईकाई के जिलाध्यक्ष थे। उन्होंने उस समय 18 लाख 39 हजार 560 रुपये जमा भी करवाए थे। अब भारतीय रेलवे की तरफ से विनोद को 30 लाख 68 हजार 950 रुपये जमा कराने का नोटिस भेजा गया है।

प्रादेशिक

अहमदाबाद एयरपोर्ट से श्रीलंकाई मूल के चार ISIS आतंकी गिरफ्तार

Published

on

Loading

अहमदाबाद। गुजरात एटीएस ने आज अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार आईएसआईएस आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक इन चारों लोगों को केंद्रीय एजेंसी के इनपुट के बाद उठाया गया है। एटीएस यह पता लगाने में जुट गई है कि इसका गुजरात या किसी अन्य राज्य में कोई कनेक्शन तो नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक, अहमदाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर काफी समय से सोने की तस्करी और अन्य चीजों की निगरानी एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा की जा रही थी। उसी दौरान एक केंद्रीय एजेंसी ने गुजरात एटीएस के साथ कुछ इनपुट साझा किए थे। बाद में जब गुजरात एटीएस की टीम अहमदाबाद एयरपोर्ट पर विशेष निगरानी में थी तो एक संदिग्ध उनके रडार पर आ गया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जिन चारों लोगों को हिरासत में लिया गया है। वे आतंकी संगठन आईएसआईएस के आतंकी हैं और लंबे समय से उस संगठन के साथ सक्रिय थे।

Continue Reading

Trending