Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

एटलेटिको डी कोलकाता ने फिकरू को मुक्त किया

Published

on

Loading

कोलकाता| एटलेटिको डी कोलकाता (एटीके) ने केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ शनिवार को होने वाले इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के फाइनल मुकाबले से पहले अपने स्ट्राइकर फिकरू टेफेरा लेमेसा को मुक्त कर दिया। फिकरू की मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या के कारण यह फैसला लिया गया। आईएसएल की फ्रेंचाइजी एटलेटिको डी कोलकाता ने बताया कि फिकरू अब आगे के इलाज के लिए दक्षिण अफ्रीका जाएंगे।

टीम के सह-मालिक उत्सव पारेख ने कहा, “फिकरू चोट के कारण फाइनल में हिस्सा नहीं ले सकते थे। हमने हालांकि उनके जल्द इलाज के लिए खिताबी मुकाबले से पहले ही उन्हें मुक्त करने का फैसला किया।”

साथ ही उत्सव ने कहा कि फिकरू ने अपने खेल से न केवल कोलकाता, बल्कि पूरे देश में अपने कई प्रशंसक बना लिए हैं।

उत्सव ने यह भी बताया कि फिकरू एक लड़की के पिता बने हैं। इस मौके पर फिकरू को बधाई देते हुए उत्सव ने कहा, “टीम प्रबंधन की ओर से मैं उन्हें और उनकी पत्नी को बधाई देता हूं। फिकरू चूंकि फाइनल में वैसे भी नहीं खेल सकेंगे, इसलिए भी हमने फैसला किया कि इस समय वह यहां टीम के साथ रहने की बजाए अपने परिवार के साथ इस समय का आनंद उठाएं।”

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending