Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

मेसी की जगह कोई नहीं ले सकता : बार्सिलोना कोच

Published

on

Loading

बार्सिलोना| स्पेन के अग्रणी फुटबाल क्लब एफसी बार्सिलोना के कोच लुइस एनरिक ने मंगलवार को कहा कि अर्जेटीना के स्टार स्ट्राइकर लियोनेल मेसी टीम के अगुवा हैं और उनकी जगह कोई नहीं ले सकता। मेसी इन दिनों चोटिल हैं और वह नवंबर तक बर्सिलोना के लिए नहीं खेल पाएंगे।

ब्राजील के स्टार स्ट्राइकर नेमार ने शनिवार को रायो वालेकानो के खिलाफ हुए मैच में चार गोल दागते हुए मैच में मेसी की कमी का जरा भी अहसास नहीं होने दिया, लेकिन कोच का मानना है कि उनके लिए मेसी ही टीम के वास्तविक प्रतिनिधि हैं।

नेमार के दमदार प्रदर्शन की बदौलत रायो वालेकानो को बार्सिलोना ने शनिवार को हुए मुकाबले में 5-2 से मात दी थी।

वेबसाइट ‘गोल डॉट कॉम’ के अनुसार एनरीक ने कहा, “हमने एक समूह के तौर पर काम करने की कोशिश की है। हमने मेसी में अपना प्रतिनिधि देखा है। हम अचानक से किसी को अपना नया प्रतिनिधि नहीं बना सकते।”

हालांकि, बार्सिलोना के मिडफील्डर सर्जियो बुसकेट्स का मानना है कि नेमार, मेसी की कमी को पूरा कर सकते हैं।

 

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending