Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

छत्तीसगढ़ : कांग्रेस ने 16 बच्चों की मौत पर मांगा मंत्री का इस्तीफा

Published

on

Loading

रायपुर। नसबंदी कांड को लेकर चर्चा में आए छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में 6 दिनों में 16 बच्चों की मौत हो गई है। इस पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने स्वास्थ्य मंत्री अमर अग्रवाल का इस्तीफा मांगा है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल का कहना है कि बिलासपुर स्थित छत्तीसगढ़ आयुर्विज्ञान संस्थान (सिम्स) में पिछले 6 दिनों में 16 बच्चों की मौत हो चुकी है। उन्होंने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अमर अग्रवाल का इस्तीफा मांगा है। इससे पहले भी नसबंदी कांड को लेकर कांग्रेस ने मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री के इस्तीफे की मांग की थी।

बघेल ने कहा कि कांग्रेस अब नसबंदी कांड, नक्सली हमला और धान खरीदी के मुद्दे को लकर मंगलवार को प्रधानमंत्री निवास का घेराव करेगी और 10 दिसंबर को संसद का घेराव करने के साथ जंतर मंतर पर प्रदर्शन करेगी।

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending