Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पति ने फिल्में करने की प्रेरणा दी : अनसूया

Published

on

Loading

टेलीविजन एंकर एवं अभिनेत्री अनसूया भारद्वाज आगामी तेलुगू फिल्म से अपना सिनेमाई करियर शुरू कर रही हैं। उनका कहना है कि अगर पति का साथ नहीं होता, तो वह फिल्मों में नहीं आ पातीं। अनसूया ने  बताया, “मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे इतना समझदार पति मिला है। अगर उन्होंने मेरा साथ नहीं दिया होता, तो मैं फिल्मों में नहीं आ पाती। उन्होंने अभिनय करने के मेरे फैसले का समर्थन किया।”

उन्होंने कहा, “मैं अपनी फिल्म को लेकर सच में बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि इसमें मेरा किरदार अब तक मिले भूमिका प्रस्तावों से बहुत अलग है।”

फिल्म में उनके साथ आदिवी शेष भी हैं। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending