Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

बिजनेस

रॉयजेज डॉट कॉम पर मिलेगा ऑनलाइन शॉपिंग का अनूठा अनुभव

Published

on

Loading

नई दिल्ली। देश में सबसे जोरदार शॉपिंग अनुभव का मार्ग प्रशस्त करते हुए वन स्टॉप ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल रॉयजेज डॉटकॉम ने इसकी आधिकारिक पेशकश की घोषणा की है। इसके लिए राजधानी के दिल में एक शानदार आयोजन किया जाएगा। इस का नेतृत्व युवा प्रतिभाएं करेंगी और यह एक ऐसा ऑनलाइन वेंचर है जो सरल, पर्सनलाइज्ड और विश्वसनीय ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव मुहैया कराता है।

लांच के मौके पर विशिष्टता और नवीनता का उपयुक्त मेल था जहां रॉयजेज डॉटकॉम ने अपने नए कारोबारी तरीकों, अच्छे उत्पादों और उत्कृष्ट सेवा से लोगों का दिल जीता। ऑनलाइन पोर्टल की शुरुआत बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की ग्लैमरस उपस्थिति में हुआ। इस मौके पर ग्लैमर क्वीन इलियाना डीक्रूज मौजूद रहीं। खरीदारी के इस नए साइट को इस्तेमाल करना आसान है और ग्राहकों के लिए हर तरह से फैशन, जीवन शैली और निजी आवश्यकताओं में रहना संभव होता है। नए शॉपिंग साइट का उपयोग आसान है और ग्राहकों को अपने फैशन, जीवन शैली और निजी जरूरत की सभी चीजें खरीदने और उनकी दरवाजे पर डिलीवरी कराने की आजादी देता है। नए आईडिया और कई सारे यूएसपी जैसे पर्सनल मैनेजर, उसी दिन डिसपैच और गुणवत्ता जांच जैसी विशेषताएं रॉयजेज डॉटकॉम को सही अर्थों में खरीदारों का स्वर्ग बनाती हैं। और यह सुनिश्चित होता है कि सर्वश्रेष्ठ सर्वश्रेष्ठ ग्राहक सपोर्ट सेवा तथा प्रीमियम ब्रांड सर्वश्रेष्ठ दर पर मिलें।

काका ग्रुप का सेल्फ फंडेड समूह रॉयजेज डॉटकॉम नीतिश राय का आईडिया है। वह एक गतिशील उद्यमी हैं और समूह का ऐसा नेतृत्व किया है कि इसने कई तरह के कारोबार किए हैं और ऐसा कारोबारी साम्राज्य स्थापित किया है जो कालीन के दुनिया के सबसे बड़े निर्यातकों में है। इसका मुख्यालय गुड़गांव में है और यह ऑनलाइन पोर्टल महिलाओं व पुरुषों की श्रेणी की श्रेणी के विस्तृत रेंज की पेशकश कर रहा है। इसकेअलावा, उपकरण, घर की सजावट के सामान और रसोई के सामान भी हैं। काका ग्रुप के चेयरमैन यादवेन्द्र रॉय, नीतिश के लिए जोरदार प्रेरणा रहे हैं। उन्होंने ब्रांड की इनहाउस पत्रिका वैलोरॉय शुरू की थी। यह पत्रिका रॉयजेज डॉटकॉम से जुड़ी जानकारियां कवर करती है और फैशन, जीवनशैली तथा ई-कामर्स की दुनिया पर टीकाटिप्पणी रहती है।

बिजनेस

Whatsapp ने दी भारत छोड़ने की धमकी, कहा- अगर सरकार ने मजबूर किया तो

Published

on

Loading

नई दिल्ली। व्हाट्सएप ने गुरुवार को दिल्ली हाईकोर्ट में कहा कि अगर उसे उसे संदेशों के एन्क्रिप्शन को तोड़ने के लिए मजबूर किया गया तो वह भारत में अपनी सेवाएं बंद कर देगा। मैसेजिंग प्लेटफॉर्म की ओर से पेश एक वकील ने कहा कि लोग गोपनीयता के लिए व्हाट्सएप का उपयोग करते हैं और सभी संदेश एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड हैं।

व्हाट्सऐप का कहना है कि WhatsApp End-To-End Encryption फीचर यूजर्स की प्राइवेसी को सिक्योर रखने का काम करता है। इस फीचर की वजह से ही मैसेज भेजने वाले और रिसीव करने वाले ही इस बात को जान सकते हैं कि आखिर मैसेज में क्या लिखा है। व्हाट्सऐप की तरफ से पेश हुए वकील तेजस करिया ने अदालत में बताया कि हम एक प्लेटफॉर्म के तौर पर भारत में काम कर रहे हैं। अगर हमें एन्क्रिप्शन सिक्योरिटी फीचर को तोड़ने के लिए मजबूर किया जाता है तो व्हाट्सऐप भारत छोड़कर चला जाएगा।

तेजस करिया का कहना है कि करोड़ों यूजर्स व्हाट्सऐप को इसके एन्क्रिप्शन सिक्योरिटी फीचर की वजह से इस्तेमाल करते हैं। इस वक्त भारत में 40 करोड़ से ज्यादा व्हाट्सऐप यूजर्स हैं। यही नहीं उन्होंने ये भी तर्क दिया है कि नियम न सिर्फ एन्क्रिप्शन बल्कि यूजर्स की प्राइवेसी को भी कमजोर बनाने का काम कर रहे हैं।

व्हाट्सऐप के वकील ने बताया कि भारत के अलावा दुनिया में कहीं भी ऐसा कोई नियम नहीं है। वहीं सरकार का पक्ष रखने वाले वकील कीर्तिमान सिंह ने नियमों का बचाव करते हुए कहा कि आज जैसा माहौल है उसे देखते हुए मैसेज भेजने वाले का पता लगाने की जरूरत पर जोर दिया है। कोर्ट इस मामले पर अगली सुनवाई अब 14 अगस्त को करेगा।

Continue Reading

Trending