Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ओजी ऑजबॉर्न ने 10 लाख डॉलर में घर खरीदा

Published

on

Loading

गायक ओजी ऑजबॉर्न एवं उनकी पत्नी शैरोन ने बेवर्ली हिल्स में 10 लाख डॉलर में एक नया घर खरीदा है। 66 वर्षीय ओजी एवं उनकी पत्नी ने वर्ष 2011 में अमेरिकी गायिका जेसिका सिम्पसन को अपना पुराना घर 1.10 लाख डॉलर में बेच दिया था। उसके बाद से दोनों लॉस एंजेलिस इलाके में किराए के घर में रह रहे थे।

वेबसाइट ‘टीएमजेड डॉट कॉम’ के अनुसार, यह दंपती अब बेवर्ली हिल्स में इंग्लिश स्टाइल के नए घर में रह रहा है। यह घर 5,680 वर्ग फुट पर बना हुआ है। इसमें पांच बड़े-बड़े बेडरूम, दो मंजिला अतिथि गृह एवं एक गैराज भी है।

ऑजबॉर्न परिवार के लिए यह घर तकनीकी रूप से काफी छोटा है, क्योंकि उन्होंने जेसिका को जो घर बेचा था, वह 11,000 वर्ग फुट पर बना हुआ था। उसमें छह बेडरूम व 10 बाथरूम थे।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending