Connect with us

प्रादेशिक

पीलीभीत: बस-पिकअप की टक्कर में 7 लोगों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल

Published

on

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां शनिवार को पूरनपुर-खुटार हाईवे पर लखनऊ से पीलीभीत आ रही रोडवेज बस की एक पिकअप से आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश ने बताया कि एक रोडवेज बस लखनऊ से पीलीभीत आ रही थी। उधर से पूरनपुर की तरफ एक पिकअप आ रही थी दोनों में टक्कर हो गई। जिससे बस खेत में पलट गई है। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है। इसमें ज्यादातर लोग पीलीभीत के आसपास के लोग ही है। घायलों का अस्पताल चल रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख जताते हुए मृतकों के परिवार के लोगों को पांच-पांच लाख रुपए की आर्थिक मदद की घोषणा की है। इसके साथ ही घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं।

 

प्रादेशिक

पूर्णिया के आईजी विनोद कुमार की इलाज के दौरान मौत, कोरोना से थे पीड़ित

Published

on

पटना। जो लोग कोरोना के हलके में ले रहे हैं और बिना मास्क के बाहर टहल रहे हैं उनको सावधान हो जाने की जरुरत है। दरअसल पूर्णिया के आईजी विनोद कुमार की कोरोना से मौत हो गई है। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें पटना रेफर किया गया था। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।

सिविल सर्जन डॉ. उमेश शर्मा ने आईजी के मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि वह पहले से ही डायबिटिज के मरीज थे। पूर्णिया जोन के वह पहले आईजी बने थे।

20 अगस्त 2019 को उन्होंने कार्यभार संभाला था। वह काफी मिलनसार स्वभाव के थे। इन्हें 2001 में आईपीएस में प्रोन्नत किया गया था और 2011 में एसपी बने थे।

Continue Reading

Trending