Connect with us

मनोरंजन

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह समेत 7 लोगों को समन जारी

Published

on

अब देखना होगा कि ड्रग्स केस में ये सभी कलाकार NCB के सामने क्या खुलासा करते हैं और किस किस पर गाज गिर सकती है।
#Bollywood #rakulpreetsingh #deepikapadukone #NCB

मनोरंजन

तनिष्क ने एड हटाया तो भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- इतनी विशाल कंपनी और इतनी ढीली रीढ़ की हड्डी

Published

on

नई दिल्ली। तनिष्क के एक नए विज्ञापन पर बवाल मच गया है। लोगों ट्रेंड चलाकर तनिष्क के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं। बवाल बढ़ता देख तनिष्क ने इस वीडियो को अपने यू ट्यूब चैनल से हटा लिया है। वहीँ तनिष्क द्वारा अपने ऐड को वापस लेने पर बॉलीवुड कलाकारों ने नाराजगी जताई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस बात को लेकर ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में स्वरा भास्कर ने तनिष्क पर निशाना साधते हुए कहा कि इतनी विशाल कंपनी और इतनी ढीली रीढ़ की हड्डी। स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर लोग भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।


स्वरा भास्कर ( ने अपने ट्वीट में तनिष्क द्वारा ऐड वापस लिए जाने पर लिखा, “इतनी विशाल कंपनी और इतनी ढीली रीढ़ की हड्डी। बता दें कि स्वरा भास्कर के अलावा बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ओनिर ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है। अपने ट्वीट में ओनिर ने लिखा, “हम निराश हैं… बहुत दुख की बात है। उनके अलावा फराह खान अली ने भी तनिष्क को लेकर ट्वीट किया है। बॉलीवुड कलाकारों से इतर शशि थरूर जैसे नेताओं ने भी तनिष्क के विज्ञापन पर ट्वीट किया था।

क्या है एड में

ऐड में एक हिंदू महिला जिसकी मुस्लिम परिवार में शादी हुई है, उसके बेबी शावर के फंक्शन को दिखाया गया है। हिंदू कल्चर को ध्यान में रखते हुए मुस्लिम परिवार सभी रस्मों रिवाजों को हिंदू धर्म के हिसाब से करता है। प्रेग्नेंट महिला अपनी सास से पूछती है, ‘मां ये रस्म तो आपके घर में होती भी नहीं है न? इस पर उसकी सास जवाब देती है, “पर बिटिया को खुश रखने की रस्म तो हर घर में होती है न? वीडियो में हिंदू-मुस्लिम परिवार को एकजुट दिखाने की कोशिश की गई है।

हिंदू- मुस्लिम दो धर्मों के बारे में बात करता यह ऐड कई लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने इसे ‘लव जिहाद’ को बढ़ावा देने वाला करार दिया। ट्विटर पर तनिष्क के खिलाफ मुहिम शुरू हो गई और लोग तनिष्क के गहने ना खरीदने की बात करते हुए इसे बायकॉट करने की मांग करने लगे।

Continue Reading

Trending