Connect with us

मनोरंजन

जया बच्चन के बयान पर रणवीर शौरी का पलटवार, बोले- आपका बस चलता तो हमारे हिस्से की थाली भी छीन लेते

Published

on

मुंबई। हाल में ही संसद में राज्यसभा सांसद जाया बच्चन के थाली में छेद करने वाले बयान पर बवाल मचा हुआ है। अब इसी बवाल में एक्टर रणवीर शौरी भी कूद पड़े हैं। रणवीर शौरी ने बिना जया बच्चन का नाम लेते हुए लिखा, ‘थालियां सजाते हैं यह अपने बच्चों के लिए। हम जैसों को फेंके जाते हैं सिर्फ टुकड़े। अपना टिफिन खुद पैक करके काम पे जाते हैं हम। किसी ने कुछ दिया नहीं है। जो है, वो है जो यह लोग हमसे ले नहीं सके। इनका बस चलता तो वो भी अपने ही बच्चों को दे देते।’

गुरुवार को इससे पहले भी रणवीर शौरी ने ट्वीट करते हुए लिखा था- ”जो लोग बॉलीवुड के गोबर (MUCK) के बचाव में उतरे हैं या तो वो गेटकीपर हैं या फिर किसी की चाटुकारिता में लगे हैं। अगर आपको किसी का बोलना पसंद नहीं आता है तो आप भी अपनी अभिव्यक्ति की आजादी का इस्तेमाल कर सकते हैं या फिर चुपचाप उनके समर्थन में लग जाइए। क्या आपको समझ में नहीं आ रहा है ये सारा क्या खेल चल रहा है।”

मालूम हो कि सोमवार को गोरखपुर से भाजपा के सांसद और अभिनेता रवि किशन ने लोकसभा के अंदर ‘बॉलीवुड में ड्रग्स’ का मुद्दा उठाया था। इस पर सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बदनाम किया जा सकता है। साथ ही जया बच्चन ने कंगना रनौत और रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसे में छेद कर रहे हैं। कुछ लोग बॉलीवुड को बदनाम करने में लगे हैं, जिन लोगों ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री से नाम कमाया, वे इसे गटर बता रहे हैं।

#ranvirshorey #twitter #bollywood #jayabachchan

मनोरंजन

नेहा कक्कड़ की रोका सेरेमनी की Video हुआ वायरल, आप भी देखिए

Published

on

By

देखें वीडियो…

Continue Reading

Trending