Connect with us

मनोरंजन

हेमा मालिनी ने किया जया बच्चन को सपोर्ट, कहा- बॉलीवुड को बेवजह निशाना बनाना गलत

Published

on

नई दिल्ली। हाल ही में गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने संसद में बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग्स के इस्तेमाल और तस्करी के मुद्दे को उठाया था। उन्होंने कहा था कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की लत काफी ज्यादा है। कई लोगों को पकड़ लिया गया है। एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है। मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके। वहीँ, रवि किशन के इस बयान पर राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने उन्हें आड़े हाथो लेते हुए कहा था कि लोग जिस थाली में कहते हैं उसी में छेद करते हैं।

वहीँ अब जया के सपोर्ट में भाजपा सांसद हेमा मालिनी भी उतर आई हैं। हेमा मालिनी ने कहा कि सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही ड्रग्स इस्तेमाल की बात क्यों हो रही है? उन्होंने कहा कि और भी इंडस्ट्रीज हैं और यह दुनियाभर में हर कहीं होता है। हेमा ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा होता होगा लेकिन इसका मतलब यह तो नहीं की पूरी इंडस्ट्री ही खराब है, जिस तरीके से लोग बॉलीवुड को निशाना बना रहे हैं, वह बहुत ही गलत है। यह सही नहीं है।

हेमा मालिनी ने आगे कहा कि मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि बॉलीवुड एक खूबसूरत जगह, एक रचनात्मक दुनिया, एक कला और संस्कृति उद्योग है। मुझे बहुत दुख होता है जब ड्रग्स जैसे आरोप मुझे सुनने को मिलते हैं. लोग इसके बारे में गलत बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर कोई दाग है तो धोया जाता है और वो चला चला जाता है। बॉलीवुड पर लगा दाग भी चला जाएगा।

#hemamalini #jayabachchan #ravikishan #bollywood #drugs

प्रादेशिक

फिल्म सिटी को सीएम योगी करेंगे बॉलीवुड के अहम चेहरों और फिल्म प्रोड्यूसरों के साथ करेंगे बैठक

Published

on

By

यूपी में फिल्म सिटी बनाए जाने को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को बॉलीवुड के तमाम अहम चेहरों और फिल्म प्रोड्यूसरों के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेंगे।

ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म सिटी निर्माण के एलान के बाद से ही बॉलीवुड के सितारे और प्रोड्यूसर मुख्यमंत्री योगी से मिलने के लिए बेताब हैं। बैठक में परेश रावल व अनुपम खेर सहित फिल्म जगत की कई मशहूर हस्तियां शामिल हो सकती हैं।

BREAKING : हरिद्वार रोशनाबाद में अस्थाई जेल से आठ कैदी फरार

फिल्म सिटी निर्माण के एलान के बाद से राजनीतिक हलकों से लेकर फिल्म जगत में इसकी चर्चा है। एलान के बाद ही गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने योगी सरकार के इस फैसले का स्वागत किया था। साथ ही अभिनेत्री कंगना रणौत ने भी योगी सरकार के इस फैसले की तारीफ की थी।

ये भी खबर सामने आ रही है कि फिल्म सिटी का निर्माण नोएडा, ग्रेटर नोएडा व यमुना एक्सप्रेस वे के इलाके में हो सकता है।

#Uttarpradesh #lucknow #filmcity #kanganaranaut

Continue Reading

Trending