Connect with us

प्रादेशिक

योगी और मोदी के खिलाफ की अपमानजनक टिप्पणी करने वाले दारोगा के खिलाफ केस दर्ज

Published

on

लखनऊ। नवंबर 2019 में अपने ट्रांसफर के खिलाफ 65 किमी की दौड़ लगाने वाले सब इन्स्पेक्टर ने पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जिसके बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, सब-इंस्पेक्टर विजय प्रताप ने एक धर्म विशेष के खिलाफ भी अपमानजनक टिप्पणी की थी।

कोतवाली पुलिस स्टेशन में जिला भाजपा अध्यक्ष अजय प्रताप धाकरे और अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष शैलेंद्र चौधरी की शिकायतों के बाद मामला दर्ज किया गया है। सीईओ सिटी वैभव पांडेय ने कहा कि दोषी पुलिस अधिकारी पर आईपीसी और आईटी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

विजय प्रताप ने तब सुर्खियां बटोरी थीं, जब उन्होंने नवंबर 2019 में बिठोली पुलिस स्टेशन में अपने स्थानांतरण के विरोध में 65 किलोमीटर की दौड़ लगाई थी। उन्होंने तब एक ट्वीट भी पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था, आरआई (पुलिस के रिजर्व इंस्पेक्टर) के तानाशाही रवैये के कारण मेरा तबादला किया जा रहा है। मुझे एसएसपी द्वारा आरक्षित पुलिस लाइनों में वापस रहने के लिए कहा गया था, लेकिन मुझे आरआई द्वारा जबरन बिठोली में स्थानांतरित किया जा रहा है। आप इसे मेरा गुस्सा समझे या दुख, लेकिन मैं बिठोली दौड़ कर जाऊंगा।

प्रादेशिक

पूर्णिया के आईजी विनोद कुमार की इलाज के दौरान मौत, कोरोना से थे पीड़ित

Published

on

पटना। जो लोग कोरोना के हलके में ले रहे हैं और बिना मास्क के बाहर टहल रहे हैं उनको सावधान हो जाने की जरुरत है। दरअसल पूर्णिया के आईजी विनोद कुमार की कोरोना से मौत हो गई है। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें पटना रेफर किया गया था। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।

सिविल सर्जन डॉ. उमेश शर्मा ने आईजी के मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि वह पहले से ही डायबिटिज के मरीज थे। पूर्णिया जोन के वह पहले आईजी बने थे।

20 अगस्त 2019 को उन्होंने कार्यभार संभाला था। वह काफी मिलनसार स्वभाव के थे। इन्हें 2001 में आईपीएस में प्रोन्नत किया गया था और 2011 में एसपी बने थे।

Continue Reading

Trending